Breaking News
pm narendra modi said that congress does not want to strengthen the indian force
pm narendra modi said that congress does not want to strengthen the indian force

कांग्रेस पार्टी नहीं चाहती कि सेना हो मजबूत : मोदी

नई दिल्ली। गुरुवार को लोकसभा में पीएम मोदी ने विपक्ष के सवालों का जोरदार जवाब दिया। बजट सत्र के छठे दिन राष्ट्रपति के अभिभाषण पर पीएम मोदी ने विपक्षी सांसदों को एक हैल्दी कॉप्टीशन के लिए भी बधाई दी। प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में पहली बार वोट डालने जा रही युवा पीढ़ी को भविष्य की शुभकामनाएं दीं।

हम महात्मा गांधी के कांग्रेस मुक्त भारत का सपना

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा,कांग्रेस मुक्त भारत का नारा मेरा नहीं है। ये तो महात्मा गांधी ने बहुत पहले ही कह दिया था। हम उनका ये सपना जरूर पूरा करेंगे। पीएम मोदी ने कहा लोकतंत्र में आलोचना जरूरी होती है। आप मोदी की आलोचना कीजिए,बीजेपी की आलोचना कीजिए,लेकिन आप लोग मोदी और बीजेपी की आलोचना करते करते करते देश की आलोचना करने लगते हैं।

संस्थानों को धमकाती है कांग्रेस

उन्होंने कहा,पहले कभी नहीं हुआ जब देश की सेना पर उंगली उठाई गई। देश में चाहे किसी की भी सरकार रही हो लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ कि कभी भी सरकार ने सेना पर सवाल उठाए हों। पीएम मोदी ने चुटकी लेते हुए कहा,जब बात बजट की हो रही है उस समय आप ईवीएम का रोना रो रहे हैं। कांग्रेस हम पर संस्थानों को खत्म करने का आरोप लगा रही है,लेकिन खुद उसने क्या किया। संस्थानों को कांग्रेस धमकाती है। न्यायपालिका को कांग्रेस धमकाती है। सीजेआई के खिलाफ महाभियोग कौन चलाना चाहता था?सेना पर आरोप किसने लगाए?

देश में आपातकाल कांग्रेस ने थोपा

प्रधानमंत्री ने कहा,देश में आपातकाल कांग्रेस ने थोपा। जो कहते हैं कि ये अमीरों की सरकार है,मैं कहता हूं कि देश के गरीब ही मेरे अमीर हैं। गरीब ही मेरा इमान है,वही मेरी जिंदगी हैं,उन्ही के लिए जीता हूं,उन्हीं के लिए यहां आया हूं।

जो देश को लूटकर भाग गए

पीएम मोदी ने राफेल पर जवाब देते हुए कहा,इससे पहले देश में कभी भी सौदे बिना दलाली के पूरे नहीं हुए। अब कांग्रेस किस की शह पर ये सब कर रही है। उन्होंने कहा,हम घोटालों के 3-3 राजदार पकड़कर लाए। हम उन लोगों को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं,जो देश को लूटकर भाग गए हैं।

About Samar Saleel

Check Also

Gas company इण्डेन की लापरवाही से लाखो का डाटा लीक

Gas company इण्डेन की लापरवाही से लाखो का डाटा लीक

सरकारी गैस कंपनी Indane Gas company इण्डेन की लापरवाही की वजह से 58 लाख से ज्यादा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *