stopping former Chief Minister Akhilesh Yadav on the airport reflects the dictatorship of CM Yogi
stopping former Chief Minister Akhilesh Yadav on the airport reflects the dictatorship of CM Yogi

अखिलेश यादव को एअरपोर्ट पर रोकना योगी की तानाशाही : संजय सिंह

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने को लेकर आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार की तानाशाही करार दिया है। अखिलेश यादव इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्र संघ के शपथ ग्रहण समारोह में जा रहे थे।

विपक्ष की आवाज दबाने की कोशिश

सांसद संजय सिंह ने कहा कि एक पूर्व मुख्यमंत्री को अपने राज्य में कहीं जाने से रोकना लोकतंत्र की हत्या करना है और यह योगी सरकार की विपक्ष के नेताओं की आवाज दबाने की कोशिश है। उन्होंने कहा कि ऐसा कर योगी सरकार अपनी नाकामी छुपाने की कोशिश कर रही है।

श्री सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आपातकाल जैसे हालात हैं। लोगों की आवाज को उत्तर प्रदेश की योगी सरकार कुचलना चाहती है। प्रदेश में अपराध चरम पर हैं। रेप, हत्या, लूट हर दिन की बात हो गई है। प्रदेश की भाजपा सरकार इस पर लगाम लगाने की जगह जनता को मूल मुद्दों से भटकाने का काम जोर शोर से कर रही।

योगी सरकार की बौखलाहट का नतीजा

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अपने ही राज्य के जिले में जाने से रोकना योगी सरकार की बौखलाहट का नतीजा है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं प्रदेश की योगी सरकार तानाशाही पर उतारू हो गई है ।

About Samar Saleel

Check Also

Lucknowists ran for the sake of health in the Health For Run

Health For Run : अच्छी सेहत के लिए दौड़ा लखनऊ

लखनऊ। इनोवेशन वेलफेयर सोसायटी (आईडब्लूएस) की ओर से आयोजित मैराथन ‘Health For Run’ में अच्छी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *