Axella kutumb ने लांच किया फेज 2

लखनऊ। एक्सेला कुटुंब Axella kutumb फेज 1 की अपार सफलता के बाद, एक्सेला ग्रुप ने नवरात्र के शुभ अवसर पर अपने अफोर्डेबल हाउसिंग प्रोजेक्ट कुटुंब के फेज 2 के लिए बुकिंग की घोषणा की है। एक्सेला ग्रुप रियल एस्टेट के क्षेत्र में उभरती हुई कंपनी है, जो श्अपना घर, अपनो के लिए मिशन के साथ लोगों को किफायती दरों पर शानदार घर प्रदान करने के दृष्टिकोण से काम कर रहीं है । यह प्रोजेक्ट 6.15 एकड़ में फैली हुई है जिसमें 754 फ्लैट्स बनाए जा रहे हैं।

Axella kutumb ग्रुप के निदेशक

एक्सेला कुटुंब Axella kutumb ग्रुप के निदेशक किशोर गोयल ने कहा कि, एक्सेला कुटुंब के फेज 1 के ग्राहकों द्वारा बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और नवरात्र के अवसर पर हमने फेज 2 के बुकिंग की शुरुआत कर दी है। हमारा यह प्रोजेक्ट ग्राहकों को सस्ती कीमतों पर गुणवत्ता वाले घर उपलब्ध कराएगा । मुझे यह घोषणा करते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है कि कुटुंब प्रोजेक्ट के 754 फ्लैट्स में से लगभग 450 फ्लैट्स ग्राहकों द्वारा अब तक बुक किए जा चुके है।

कुटुंब प्रोजेक्ट एचसीएल, आईटी सिटी के पास सुल्तानपुर रोड पर स्थित है और यह एक्सेला ग्रुप की अफोर्डेबल हाउसिंग प्रोजेक्ट है जिसे उत्तर प्रदेश सरकार की अफोर्डेबल हाउसिंग पालिसी के अधीन बनाया जा रहा है। यह परियोजना गृह मंत्री श्री राजनाथ सिंह जी के ड्रीम प्रोजेक्ट किसान पथ आउटर रिंग रोड के समीप है जंहा से अमूल, पराग यूनिट, इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, डायल -100, पुलिस हेड क्वाटर और मुख्य बाजार तक आसानी से पंहुचा जा सकता है।

कुटुंब प्रोजेक्ट के कंस्ट्रक्शन का काम बहुत तेजी से चल रहा है। इस प्रोजेक्ट में 2 बीएचके और 3 बीएचके फ्लैट्स बनाए गए है जिसमे आधुनिक क्लब हाउस, जिम और हेल्थ क्लब, जॉगिंग ट्रैक, साइकिल ट्रैक, सीसीटीवी, पार्टी लॉन, स्विमिंग पूल, शॉप्स, इंटरकॉम और कई अन्य सुविधाएं शामिल हैं। कुटुंब प्रोजेक्ट की शुरुआत 2017 में हुई और ग्रुप द्वारा अपने वादे के अनुसार 2019 में ग्राहकों को फेज 1 में कब्जा देने के लिए तत्परता से कार्य किया जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *