Godrej : लांच किए कई इनोवेटिव प्रोडक्ट

लखनऊ। 120 साल पुराने Godrej गोदरेज समूह के अंग, गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस (जीएसएस) उत्तर प्रदश में होम सिक्योरिटी समाधानों के अपनाए जाने की दर से उत्साहित हैं। वर्तमान में कंपनी के पास भारत के होम सेफ सेगमेंट का 80 प्रतिशत बाजार अंश है और यह लखनऊ में होम सेफ एवं सिक्योरिटी समाधानों के सबसे बड़े केंद्र के उद्घाटन के साथ मध्यभारत में अपने कदमों का विस्तार करना चाहता है।

Godrej हर आयुवर्ग के लिए

ग्राहकों की जानकारी के आधार पर गोदरेज Godrej ने कई इनोवेटिव उत्पाद लांच किए हैं, जिसके कारण यह श्रेणी हर आयुवर्ग एवं पृष्ठभूमि के ग्राहकों के लिए उपयोगी और किफायती बन गई है। होम सेफ की विस्तृत श्रृंखला के अलावा, गोदरेज ने हाल ही में कई अन्य इनोवेटिव उत्पाद, जैसे वाईफाई इनेबल्ड होम कैमरा – ईव सीरीज़ एवं सी थ्रू प्रो – वीडियो डोर फोन लांच किए, जो ग्राहकों को सुविधा व सुलभता प्रदान करते हैं एवं दैनिक जीवन को बहुत ज्यादा आसान बना देते हैं।

वाईफाई इनेबल्ड होम कैमरा – ‘ ईव सीरीज़ ’ के द्वारा आप अपने प्रियजनों को दुनिया में किसी भी स्थान से देख सकते हैं; इसका वीडियो डोर फोन का लेटेस्ट वैरिएंट – सी थ्रू प्रो – इस क्षेत्र में अत्याधुनिक प्रगति है और इसके द्वारा घर के मालिक अपने घर के दरवाजे पर आए व्यक्ति को दुनिया में किसी भी स्थान से देख सकते हैं और उससे बात कर सकते हैं। वीडियो डोर फोन वाईफाई इनेबल्ड भी हैं और इनके लिए कम से कम इंस्टॉलेशन की जरूरत होती है।

घरमालिक के स्मार्टफोन पर एप्लीकेशन के रूप में ईव एवं सी थ्रू प्रो के द्वारा गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस घर के मालिकों को अपने घरों व प्रियजनों की देखरेख करने की सुविधा व आसान नियंत्रण प्रदान करता है।

लखनऊ में नया एक्सक्लुसिव सिक्योरिटी स्टोर

लखनऊ में नया एक्सक्लुसिव सिक्योरिटी स्टोर शॉपर्स के लिए एक सिक्योरिटी डेस्टिनेशन बन जाएगा। कार्ययोजना के अनुरूप, नया स्टोर होम सिक्योरिटी उत्पादों के सबसे बड़े स्थानीय केंद्र, तिजोरी गली में लांच किया गया है, जिससे बाजार में सिक्योरिटी समाधानों के एक भरोसेमंद एवं विश्वसनीय ब्रांड की कमी को पूरा करने में मदद मिलेगी।

उत्तर प्रदश में लखनऊ, कानपुर, इलाहाबाद, वाराणसी और गोरखपुर जीएसएस के लिए सबसे बड़े और महत्वपूर्ण बाजार हैं। जीएसएस का उद्देष्य क्षेत्रव्यापी बाजार की मैपिंग द्वारा अपने संपूर्ण वितरण सिस्टम को मजबूत करके भारत के 500 से अधिक जिलों में अपनी पहुंच का विस्तार करना है। घरों में बढ़ती आय, हाई-टेक उत्पादों के लिए ग्राहकों की बढ़ती पसंद और आगामी त्योहारों को देखते हुए जीएसएस को वित्तवर्श 2019 में उत्तर प्रदश से अपने राजस्व में 34 प्रतिशत की वृद्धि हासिल करने का अनुमान है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *