केईआई इंडस्ट्रीज ने गोल्डन जयंती वर्ष उत्सव मनाया

लखनऊ। केबल निर्माताओं में से एक, केईआई इंडस्ट्रीज ने अपने ’स्वर्ण जयंती वर्ष’ का लखनऊ में जश्न मनाते हुए राज्य में प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष डीलर नेटवर्क के विस्तार की घोषणा की। इस अवसर पर बातचीत करते हुए कंपनी के चेयरमैन व मैनेजिंग डायरेक्टर ने तीन साल में नेटवर्क दोगुनी करने की घोषणा की।

केईआई इंडस्ट्रीज की 50 वर्षों का सफर

लखनऊ के सम्मलेन में, शीर्ष डीलरों और रिटेलरों ने केईआई इंडस्ट्रीज की 50 वर्षों का सफर और विभिन्न व्यावसायिक संभावनाओं पर सीएमडी और कंपनी के वरिष्ठ प्रबंधन के साथ चर्चा की। इस अवसर पर, अनिल गुप्ता, सीएमडी – केईआई इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने कहा,“ केईआई के लिए पिछले 50 वर्षों का सफर अनुभवों और सफलताओं से भरा हुआ है। हमारे निरंतर उपलब्धियों और विकास ग्राहकों को संतुष्ट करने के लिए कड़ी मेहनत, टीम भावना, योजना और नेक दृष्टिकोण का परिणाम रहा है । केईआई की सबलता मुख्य रूप से पूरे देश में फैले मजबूत नेटवर्क की वजह से है“।

यूपी में मौजूदा मार्केट शेयर 8 प्रतिशत (लगभग) हैः वर्तमान में, केईआई के उत्तर प्रदेश में लगभग 100 डायरेक्ट डीलर जो कि लगभग 45 जिलों में मौजूद हैं, और राज्य में 800 रिटेल काउंटर हैं। 2011 से 2017 तक, लगभग 6 साल के कार्यकाल में, केईआई ने सफलतापूर्वक प्रमुख सरकारी विभागों से अनुमोदन अर्जित किया है जैसे : यूपीपीसीएल, यूपीपीडब्ल्यूडी, सीपीडब्ल्यूडी, यूपी जल निगम, यूपीआरएनएन, यूपी अवास विकास इत्यादि।

केईआई लिमिटेड के बारे में

केईआई इंडस्ट्रीज लिमिटेड, जो दुनिया भर में अपनी विशिष्ट गुण्वत्ता उत्पाद श्रृंखला के लिए जाना जाता है, भारत में अग्रणी तार और केबल निर्माताओं में से एक है। केईआई हाई और लौ वोल्टेज केबल (ईएचवी, एचटी और एलटी), कण्ट्रोल – इंस्ट्रूमेंटेशन केबल, सोलर केबल, घर के तार, पावर केबल, स्टेनलेस स्टील के तार, और सभी प्रकार के इलेक्ट्रिकल केबल बनाती है। तारों और केबल्स की इसकी अनूठी उत्पाद श्रृंखला भारत और दुनिया भर में जानी जाती है। केईआई लगातार पांच साल (2011-2016) से प्रतिष्ठित सुपरब्रांड पुरस्कार का विजेता रहा है जो कि उपभोक्ताओं के विश्वास को मजबूत करने के साथ कंपनी को एक प्रतिष्ठित केबल निर्माता होने का प्रमाण देता है। केईआई इंडस्ट्रीज के लिए उत्तर प्रदेश प्रमुख बाजारों में से एक है। लखनऊ और नोएडा में कंपनी के शाखा कार्यालय हैं। कुल डीलरों की संख्या 100 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *