Shalimar corp शुरू करने जा रहा है किफायती आवास परियोजना

लखनऊ। प्रमुख रियल एस्टेट कंपनी में से एक Shalimar corp शालीमार कॉर्प लिमिटेड ने उत्तर प्रदेश सरकार की किफायती आवास योजना के तहत अपनी आवास परियोजना के साथ आने की घोषणा की है। साथ ही आगामी वर्षों में लखनऊ, उत्तर प्रदेश में करीब 2500 किफायती घरों को वितरित किया जाएगा।

Shalimar corp : 2500 परिवारों को किफायती आवास

उत्तर प्रदेश सरकार के मानको के मुताबिक, कंपनी का लक्ष्य आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (ईडब्ल्यूएस) और कम आय वाले समूह (एलआईजी) से संबंधित लोगों को लाभान्वित करना है ताकि अगले 3-5 वर्षों में सभी के लिए किफायती दरों में आवास उपलब्ध कराया जा सके। योग्य ग्राहक सीएलएसएस (क्रेडिट लिंक्ड सब्सिडी स्कीम) के तहत पीएमए (प्रधान मंत्री आवास योजना) का लाभ भी प्राप्त कर सकेंगे।

शालीमार कॉर्प लिमिटेड के प्रबंध निदेशक खालिद मसूद ने कहा, लखनऊ में किफायती घर उपलब्ध कराने हेतु इस योजना का हिस्सा बनने पर हमें गर्व है। सरकारी पहल के एक हिस्से के रूप में, शालीमार कार्प आर्थिक रूप से कमजोर (ईडब्ल्यूएस) और निम्न आय वर्ग (एलआईजी) श्रेणी के लिए आवास उपलभ्ध कराएगा जैसे कि लाभार्थियों को परेशानी के बिना अपना घर मिल सके। हमारा लक्ष्य समाज को सेवा प्रदान करना और उचित दरों पे आवास और एक सुरक्षित वातावरण व समय पर खरीदारों को सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले आवास प्रदान करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *