Shine City : आगरा, राजस्थान समेत लॉंच की नई योजनाएँ

लखनऊ। Shine City Infra Project Pvt Ltd जो कि रियल एस्टेट की क्षेत्र अग्रणी कम्पनियों में से एक है और शाइन समूह का एक हिस्सा है, आगरा में अपनी रेडी-टू-पजे़शन योजना “कोहिनूर एनक्लेव” को लॉंच किया। इसके साथ ही कम्पनी ने राजस्थान में भी दो योजनाओं को लॉंच किया है।

आसान किश्तों पर बनायें अपना आशियाना : Shine City

Shine City के सभी योजनाओं में 1000 वर्ग फुट के प्लाट उपलब्ध हैं जिन्हें मात्र 10 प्रतिशत के भुगतान करने पर ही कब्जा प्राप्त किया जा सकता है। शेष राशि का भुगतान ब्याज रहित आसान मासिक किश्तों पर करना होगा।
शाइन समूह के चेयरमैन श्री राशिद नसीम ने इस अवसर पर कहा कि ऐतिहासिक नगरी आगरा की हमारी ”कोहिनूर एनक्लेव योजना“ आगरा-फतेहाबाद हाईवे रोड पर स्थित है और ताजमहल से मात्र 17 कि.मी. की दूरी पर है। 100 बीघे की इस योजना में 1000 वर्ग फुट के रेडी-टू-पजे़शन प्लाट उपलब्ध हैं। ये प्लाट मात्र 750 रूपये प्रति वर्ग फुट की दर से उपलब्ध हैं जिन्हें मात्र 10 प्रतिशत की राशि देकर कब्जा लेकर ग्राहक अपना मनचाहा निर्माण कार्य प्रारम्भ करा सकता है। शेष राशि का भुगतान आसान मासिक किश्तों पर हो सकता है। इसी प्रकार हमनें राजस्थान में भी दो योजनाओं को लॉंच किया है।

ग्राहक का विश्वास सबसे महत्वपूर्ण

राशिद नसीम ने कहा कि एक ओर जहां रियल एस्टेट सेक्टर मंदी के दौर से गुज़र रहा है और ज़मीन की कीमतें आसमान छू रही हैं वहीं शाइन समूह ने बाज़ार से कम कीमत पर इस योजना को लॉंच किया है। क्योंकि हमने रियल एस्टेट के क्षेत्र में सदैव ग्राहक के विश्वास को सर्वोच्च स्थान देते हुए व्यापार किया है। इस आधार पर काम करते हुए हम आज रियल एस्टेट क्षेत्र की अग्रणी कम्पनियों में से एक हैं। हमने आम आदमी की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए प्लाट को किफायती दरों पर मुहैया कराया है। अपनी ग्राहक केन्द्रित सोच ने आज शाइन सिटी इंफ्रा प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड को देश के लोगों की कम्पनी बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *