Airtel टीवी एप पर फ्री मिलेंगे शोज और हिट फिल्में

भारत के सबसे बड़े दूरसंचार सेवा प्रदाता भारती Airtel और बालाजी टेलीफिल्म्स के पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी एएलटी बालाजी ने एयरटेल टीवी एप के माध्यम से उपभोक्ताओं के लिए फ्री में शोज और हिट फिल्में देगा। एयरटेल और एएलटी बालाजी के पोर्टफोलियो से आकर्षक डिजिटल कंटेंट मुहैया कराने के लिए महत्वपूर्ण साझेदारी की घोषणा की है। एएलटी बालाजी के ओरिजनल शोज़ और हिट फिल्में अब एयरटेल टीवी एप पर उपलब्ध होंगे। इनमें लोकप्रिय कार्यक्रम, जैसे ‘करले तू भी मोहब्बत’ ‘हक और बाॅलीवुड हिट्स’ जैसे शोज और ‘वन्स अपाॅन ए टाइम इन मुंबई’ और ‘लुटेरा’ जैसी बाॅलीवुड की हिट फिल्में शामिल हैं।

  • इससे एएलटी बालाजी को अपना कंटेंट एयरटेल टीवी एप के लगातार बढ़ रहे उपयोक्ताओं तक पहुंचाने में मदद मिलेगी।

Airtel, 350 से अधिक लाइव टीवी चैनल्स का ग्राहक ले सकेंगे आनंद

इस रणनीतिक भागीदारी से एयरटेल टीवी ने अपने कंटेंट कैटलाॅग को और मजबूत किया है। यह भारत में सबसे बड़े कैटलाॅग में से एक है। ग्राहक एयरटेल टीवी एप पर 350 से अधिक लाइव टीवी चैनल्स और 10,000 से अधिक फिल्मों और कार्यक्रमों का आनंद ले सकते हैं। एयरटेल टीवी एप का पूरा कंटेंट जून 2018 तक एयरटेल के पोस्टपेड और प्रीपेड ग्राहकों के लिये पूरी तरह निशुल्क है। विंक के चीफ एक्ज़क्यूटिव आॅफिसर ‘समीर बत्रा’ ने कहा, हम एएलटी बालाजी के साथ भागीदारी कर रोमांचित हैं, जिससे उनका समृद्ध कंटेंट एयरटेल टीवी एप पर आएगा।

  • एयरटेल ने एक मंच पर सर्वश्रेष्ठ कंटेंट लाने और ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव देने के लिये सभी अग्रणी प्रसारणकर्ताओं और प्रोडक्शन हाउसेज के साथ भागीदारी की है।

एयरटेल विश्व की शीर्ष 3 मोबाइल सेवा प्रदाताओं में शामिल

भारती एयरटेल लिमिटेड अग्रणी वैश्विक दूरसंचार कंपनी है, जो एशिया और अफ्रीका के 16 देशों में परिचालन करती है। कंपनी का मुख्यालय नई दिल्ली, भारत में है और उपयोगकर्ताओं के संदर्भ में यह विश्व के शीर्ष 3 मोबाइल सेवा प्रदाताओं में शामिल है। भारत में कंपनी की पेशकशों में 2जी, 3जी और 4जी वायरलेस सेवाएं, मोबाइल काॅमर्स, फिक्स्ड लाइन सेवाएं, हाई स्पीड होम ब्राॅडबैण्ड, डीटीएच और कैरियर्स को राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय लाॅन्ग डिस्टेंस सर्विसेज समेत एंटरप्राइज सेवाएं शामिल हैं।

  • अन्य क्षेत्रों में कंपनी 2जी, 3जी, 4जी वायरलेस सेवाओं और मोबाइल काॅमर्स की पेशकश करती है।
  • दिसंबर 2017 के अनुसार भारती एयरटेल के लगभग 394 मिलियन ग्राहक थे।
  • जो बढ़ोत्तरी की ओर है।

एएलटी बालाजी विश्व के 90 देशों में उपलब्ध

एएलटी बालाजी मौलिक और विशिष्ट डिजिटल कंटेंट के मामले में भारत का सबसे बड़ा प्लेटफाॅर्म है। जिसके मोबाइल और वेब उपयोगकर्ताओं की संख्या 15 मिलियन से अधिक है। यह लगभग 90 देशों में उपलब्ध है। यह डिजिटल प्लेटफाॅर्म विभिन्न जोनर्स, जैसे रोमांस, रहस्य, ड्रामा और काॅमेडी में भारतीय भाषाओं में 17 ओरिजनल शोज की पेशकश करता है।

  • यह बच्चों के लिये भी मौलिक मनोरंजक कार्यक्रमों की पेशकश करता है।
  • इसने मराठी, पंजाबी, हिंदी, गुजराती, तमिल और तेलुगू में छोटे, शानदार, क्षेत्रीय स्टैण्ड-अप काॅमेडी वीडियो भी लाॅन्च किये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *