Breaking News

दीपिका पादुकोण व रणवीर सिंह सबके चहेते कपल्स में से एक

दीपिका पादुकोण  रणवीर सिंह सबके चहेते कपल्स में से एक हैं । दोनों किसी ना किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं । फैंस भी उनकी हर समाचार पर नज़र बनाए रखते हैं । हाल ही में दीपिका ने एक इंटरनैशनल मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया है जिसे फैंस तो खूब पसंद कर ही रहे हैं साथ ही पति रणवीर भी पीछे नहीं हैं । उन्होंने दीपिका की फोटोज़ पर कई मजे़दार कमेंट्स किए हैं .

दीपिका ने फोटोशूट की पिक्चर्स अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं । इन तस्वीरों में दीपिका रेड कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं । रणवीर दीपिका की फोटो पर अक्सर कमेंट किया करते हैं लेकिन इस बार रणवीर ने उन्हें ट्रोलिंग के अंदाज में कमेंट किया है । दीपिका की कैमरे को घूरने वाली फोटो पर उन्होंने कमेंट किया, ‘मैं जानता हूं ये लुक, लगता है जैसे मैं घर लेट आया हूं इसलिए घूर रही हो.

दीपिका अपनी दूसरी फोटो में बहुत ज्यादा हॉट लग रही हैं । इस फोटो में उनके एक्सप्रेशन्स कमाल के हैं । इस पर रणवीर ने लिखा, ‘ये वही लुक है जब रसम आपके टेबल पर आने वाली हो.‘ रणवीर के एक कमेंट के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने भी लिखा बाबा ट्रबल में है .

दीपिका ने एक अपनी क्लोजअप फोटो भी शेयर की । इस फोटो पर रणवीर ने कमेंट किया, ‘और पास’ जिसके बाद दीपिका ने भी लिखा अच्छा घर आजा बताती हूं । दीपिका की इन तस्वीरों पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने बढ़िया कमेंट किए हैं । बता दें की दीपिका ने ये फोटोशूट हार्पर मार्केट मैगजीन के लिए कराया है । दीपिका की इन सेक्सी फोटोज़ से ना तो रणवीर की नज़र हट रही है ना ही उनके फैंस की .

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण ने हाल ही में कबीर खान की फिल्म ‘83’ की शूटिंग पूरी की है । विवाह के बाद पहली बार वो  रणवीर साथ नज़र आने वाले हैं । वहीं उनकी फिल्म ‘छपाक’ में भी वो जल्द नज़र आएंगी .

v>

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...