Breaking News

CM योगी से मिला सपा का प्रतिनिधि मंडल, सौंपा ज्ञापन

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर आज समाजवादी पार्टी केे प्रतिनिधिमण्डल ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिला। प्रतिनिधि मंडल ने सीएम योगी से मिलकर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता सांसद एवं पूर्व मंत्री मोहम्मद आजम खां के विरूद्ध जिला प्रशासन द्वारा बदले की कार्रवाई और अन्याय किए जाने के सम्बंध में ज्ञापन सौंपा।

समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमण्डल में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय, नेता विरोधी दल विधानसभा रामगोविन्दचौधरी, नेता प्रतिपक्ष विधानपरिषद अहमद हसन, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, पूर्वमंत्री बलराम यादव, शामिल थे।

मुख्यमंत्री को सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि मोहम्मद आजम खां के खिलाफ सत्ता दल द्वारा बदले की भावना से, उन्हें अपमानित और परेशान करने के लिए रोज नए-नए फर्जी मामले दर्ज कराए जा रहे हैं। इस बात पर कैसे विश्वास किया जा सकता है कि जो व्यक्ति 9 बार विधायक 4 बार मंत्री, एक बार राज्यसभा सदस्य तथा वर्तमान में लोकसभा का निर्वाचित सांसद है, वह बकरी-भैंस चोरी जैसे काम करेगा?

प्रतिनिधिमण्डल ने मुख्यमंत्री जी से कहा कि प्रशासनिक अधिकारियों का विपक्ष के प्रति विद्वेषभाव लोकतंत्र के लिए शुभ नहीं है। निम्नस्तरीय मानसिकता का यह प्रदर्शन ठीक नहीं है। उन्होंने रामपुर में जिला प्रशासन की आजम खां के खिलाफ की जा रही कार्यवाहियां तत्काल बंद किए जाने और उनके खिलाफ साजिश में लगे अधिकारियों के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि मोहम्मद आजम खां पर लगाए गए फर्जी आरोप अदालती कार्यवाहियों में खारिज हो जाएंगे। समाजवादी पार्टी संकट की इस घड़ी में उनके साथ खड़ी रहेगी।

About Samar Saleel

Check Also

500 से ज्यादा प्रमुख वकीलों का CJI चंद्रचूड़ को पत्र, न्यायपालिका पर ‘खास समूह’ के ‘हमलों’ पर जताई चिंता

देश के जाने-माने 500 से ज्यादा वकीलों ने चीफ जस्टिस (CJI) डीवाई चंद्रचूड़ को चिट्ठी ...