Actress Shilpa Shinde
Actress Shilpa Shinde

Actress शिल्पा शिंदे ने वापस लिया यौन शोषण मामला

बिग बॉस सीजन 11 की विजेता Actress एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने ‘भाबीजी घर पर हैं’ के निर्माता पर चल रहे यौन शोषण के मामले को वापस ले लिया है। शिल्पा ने अचानक ही ये फैसला लिया है। उनके इस फैसले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है।

भाबीजी घर पर हैं  में Actress शिल्पा शिंदे

‘भाबीजी घर पर हैं’  में Actress शिल्पा शिंदे अंगूरी भाभी के किरदार का निभाया करती थीं। शो में उनके किरदार को दर्शक काफी पसंद किया करते थे। बाद में शिल्पा ने शो के निर्माताओं से विवाद के चलते इसे बीच में ही छोड़ दिया था। शिल्पा ने शो छोड़ने के बाद शो के निर्माता संजय कोहली के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया था। इस आरोप के बाद शिल्पा काफी चर्चा में रही थीं।

दर्शकों ने काफी पसंद किया

शिल्पा कुछ समय पहले कलर्स चैनल के शो बिग बॉस सीजन 11 में कंटेस्टेंट के रूप में शामिल हुई थीं। इस शो में उन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया और वह शो की विनर भी बनीं। वहीं, रियलिटी शो जीतने के बाद शिल्पा ने ‘भाबीजी घर पर हैं’ के निर्माता संजय कोहली पर लगाए यौन शोषण के केस को वापस ले लिया है।

शिल्पा को प्रोडक्शन से

खबर के मुताबिक, शिल्पा को प्रोडक्शन से उनके बकाया रुपए वापस मिल चुके हैं, इसलिए उन्होंने ये केस वापस ले लिया है। शिल्पा ने इंटरव्यू में कहा, “चौंकाने वाली बात यह है कि इस केस के बाद निर्माता और कई कलाकार मेरे पास आए, लेकिन जब मैं परेशानी में थी, तब किसी ने मेरे पास आने की कोशिश नहीं की। लेकिन इस बार सब मेरे पास आए और मुझसे इसे खत्म करने को कहा।”

About Samar Saleel

Check Also

Total Dhamal के ट्रेलर में दिखी मस्ती

Total Dhamal के ट्रेलर में दिखी मस्ती

अजय देवगन की फिल्म ’टोटल धमाल’ Total Dhamal का ट्रेलर रिलीज हो गया है। खूब ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *