Breaking News
Ajay Devgan ने बताई फिल्में फ्लाप होने का कारण
Ajay Devgan ने बताई फिल्में फ्लाप होने का कारण

Ajay Devgan ने बताई फिल्में फ्लाप होने का कारण

मुंबई। 2018 में शाहरुख़ खान, आमिर खान और सलमान खान की फिल्में कुछ खास नहीं कर सकी। इस बात की सब जगह चर्चा है। लगातार इसको लेकर बात हो रही है कि किसी भी खान की फिल्म पिछले साल नहीं चल सकी। इसको लेकर Ajay Devgan अजय देवगन ने इसका एक खास कारण बताया है।

Ajay Devgan ने पिछले वर्ष

फिल्म अभिनेता अजय देवगन Ajay Devgan ने पिछले वर्ष सलमान खान, शाहरुख़ खान और आमिर खान की फ्लॉप फिल्मों पर अपनी राय दी है। इस बारे में बताते हुए अजय देवगन ने कहा है कि पिछले वर्ष सलमान खान, शाहरुख़ खान और आमिर खान की जो फिल्में नहीं चली हैं, उसके पीछे एक मात्र कारण यही था कि वह फिल्में ही अच्छी नहीं थी और ऐसा उनकी फिल्म के साथ भी हो सकता है।

गौरतलब है कि पिछले वर्ष सलमान खान की फिल्म रेस 3, शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो और आमिर खान की फिल्म ठग्स आफ हिंदुस्तान बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। जबकि उनका बजट बहुत अधिक था। वही पिछले वर्ष कई ऐसी फिल्में बनी जिनका बजट इन फिल्मों के बजट के मुकाबले एक चौथाई था और उन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 100 से 200 करोड़ का व्यापार किया है और यह सिलसिला अभी भी जारी है। जिसके बाद कई लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में यह भी कहा कि अब तीनों खान के दिन लद गए हैं।

फिल्म टोटल धमाल के बारे में

अजय देवगन ने इस मौके पर उनकी फिल्म टोटल धमाल के बारे में भी बताया। अजय देवगन ने फिल्म की सराहना करते हुए कहा कि जिस प्रकार फिल्म के निर्देशक इंद्र कुमार उन्हें फिल्म की कहानी सुना रहे थे अगर ऐसे ही वह पर्दे पर बनाएंगे, तो वह इस फिल्म में अवश्य काम करेंगे। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा अरशद वारसी, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख की अहम भूमिका है।

यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होने वाली है।बता दें कि इस फिल्म में लंबे समय के बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आयेंगे। वहीं अजय देवगन के साथ भी माधुरी ने लंबे समय से काम नहीं किया था। ऐसे में यह इन सभी कलाकार की री-यूनियन फिल्म में से एक होगी। अजय देवगन इससे पहले भी धमाल सीरीज का हिस्सा रहे हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

Alizeh की फोटो हो रही वायरल

Alizeh की फोटो हो रही वायरल

जाह्नवी कपूर और सारा अली खान के बाद एक और स्टार किड बॉलीवुड में एंट्री ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *