Chitrangda : बाजार पर नहीं बनती फिल्में

Chitrangda चित्रांगदा  सिंह इन दिनों फिल्म ’बाजार’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म की चर्चाएं इसलिए भी अधिक हैं कि इस फिल्म से विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा की लॉन्चिंग हुई है। चित्रांगदा फिल्म में एक अहम किरदार में हैं।

Chitrangda कहती हैं कि बॉलीवुड में

चित्रांगदा Chitrangda कहती हैं कि बॉलीवुड में रोमांटिक और नाचने गाने वाली फिल्में खूब बनती हैं, लेकिन ’बाजार’ जैसी फिल्में कम बनती हैं। यही वजह है कि उन्होंने इस फिल्म को ’हां’ कहा। चित्रांगदा कहती हैं कि उन्हें शेयर बाजार की उतनी समझ नहीं है, लेकिन फिर भी उन्हें इस फिल्म की कहानी दिलचस्प लगी। चित्रांगदा मानती हैं कि एक अभिनेत्री के तौर पर उन्हें ऐसा लगता है कि उनके पास स्क्रीन प्रेजेंस है। वहीं उन्हें लगता है कि वह अलग-अलग तरह का किरदार भी निभा सकती हैं, लेकिन उन्हें वैसी फिल्में नहीं मिल रही हैं। लोग उन्हें केवल सशक्त महिला का रोल ही ऑफ़र करते हैं, जिसमें बोल्ड सीन करने हों या फिर बिना मेकअप वाला रोल, जो कि मैं कर चुकी हूं। मुझे इन सबके बीच की फिल्म करना है, लेकिन वैसी फिल्म मिल नहीं पा रही हैं।

चित्रांगदा का कहना है कि उन्होंने बच्चों को लेकर एक फिल्म लिखी और एक बायोपिक भी लिख रखी है, उस पर वह फ़िलहाल काम कर रही हैं। चित्रांगदा आगे कहती हैं कि यह जरूरी नहीं होगा कि वह जिन फिल्मों का निर्माण करें, उसकी अभिनेत्री भी खुद रहें। चित्रांगदा का मानना है कि उन्हें ऐसा लगता है कि अब इंडस्ट्री में लोगों की सोच बदल रही है। हर दौर की अभिनेत्रियों को काम मिल रहा है। यह इंडस्ट्री में अच्छा दौर है।

 

One thought on “Chitrangda : बाजार पर नहीं बनती फिल्में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *