Film 2.0 ने तीन दिन में कमाए 190 करोड़

इस साल की सबसे चर्चित फिल्म 2.0 (Film 2.0) ने तीन दिनों के भीतर ही 190 करोड़ की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमा लिया। सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार द्वारा अभिनीत हिंदी वजर्न फिल्म 2.0 पहले दिन 20.25 करोड़ और दूसरे दिन 19 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही। इस फिल्म के तीसरे दिन की कमाई में 5 करोड़ का उछाल देखने को मिला। हिंदी भाषा में फिल्म ने तीन दिनों में अबतक कुल 64.25 करोड़ रुपये की कमाई की है।

राजा भैया : प्रदेश की राजनीति में कुंडा गढ़ेगा इतिहास!

हिंदी भाषा में तीन दिनों में 64.25 करोड़ 

फिल्म 2.0 तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज हुई है। अभी तक सिर्फ हिंदी वर्जन का थर्ड डे कलेक्शन ही सामने आया है जबकि तमिल और तेलुगू भाषा का थर्ड डे कलेक्शन आना बाकी है। ये फिल्म अब तक की भारतीय फिल्म के इतिहास की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है। देशभर में यह फिल्म करीब साढ़े 6 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स में रिलीज हुई है और तकरीबन 600 करोड़ रुपए इसका बजट है।

फिल्म में रजनीकांत हीरो का किरदार निभा रहें तो वहीँ अक्षय कुमार दमदार विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं। अबतक जिन लोगों ने भी इस फिल्म को देखा है उन्हों इस फिल्म की तारीफ ही किया है खासतौर पर अक्षय कुमार के किरदार की,और यही एक मुख्य वजह भी है कि फिल्म ने हिंदी भाषा में तीन दिनों के अंदर ही 64.25 करोड़ की कमाई कर डाली।

नए साल से पहले अवश्य बदल लें अपना ATM Card

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *