Govinda : फ्राइडे का कमजोर कंटेंट
Govinda : फ्राइडे का कमजोर कंटेंट

Govinda : फ्राइडे का कमजोर कंटेंट

बहुआयामी अभिनेता गोविंदा Govinda के परिदृश्य से गायब होने के बाद अलग-अलग कलाकारों ने स्पेस को भरने की भरपूर कोशिश की, मगर वो कोशिश, कोशिश ही रही कामयाब ना हो सकी और गोविंदा की जगह हमेशा खाली रही। गोविंदा ने भी अपनी उस जगह तक पहुंचने की बीच-बीच में कोशिश की मगर कमजोर कंटेंट के कारण गोविंदा खुद भी उस जगह तक नहीं पहुंच पाए थे। मगर फिल्म ’फ्राइडे’ के आने से गोविंदा के चाहने वालों के दिलों में निश्चित तौर पर एक उम्मीद का दीया टिम टिमाने लगा है। गोविंदा को चाहने वाले उनके अलग अंदाज के सिनेमा के दीवाने हमेशा उसी तरह की फिल्म का इंतजार करते रहे हैं, उसी तरह की फिल्मों में गोविंदा को देखना चाहते थे और ’फ्राइडे’ उसके काफी करीब पहुंच गई है।

Govinda के फैन रहे

निर्देशक अभिषेक डोगरा भी शायद गोविंदा Govinda के फैन रहे होंगे, इसीलिए उनकी लेखनी में गोविंदा की लेखनी एकदम सटीक अंदाज में नजर आती है। फिल्म के कितने ही वर्गीकरण कर ले, एक वर्गीकरण अपने आप में अलग है। वह गोविंदा टाइप फिल्म इसका अपना अलग ही स्पेस है और उसके अलग चाहने वाले। उसी स्पेस मैं जब फिल्म ’फ्राइडे’ जैसी एक मनोरंजक फिल्म आती है तो कभी ठहाके लगाने पर मजबूर कर देती है, तो कभी गोविंदा को नाचते देख वाह कहने पर मजबूर कर देती है।

अभिनय की बात करें गोविंदा के लिए यह स्पेशल तौर पर लिखा गया है और वह उसके महारथी है। वरुण शर्मा ने भी उनका साथ भरपूर दिया है दिगंगना सूर्यवंशी के रूप में आने वाले समय में एक बहुत ही समर्थ अभिनेत्री बॉलीवुड को मिली है। बृजेंद्र कला राजेश शर्मा थोड़ी देर के लिए आते हैं मगर छा जाते हैं..

कुलमिलाकर ’फ्राइडे’ एक टिपिकल गोविंदा फिल्म है जिसका आनंद आप तब ले सकते हैं जब आप दिमाग का इस्तेमाल ना करें। फिल्म में कुछ टेक्निकल प्रॉब्लम है मगर गोविंदा उन सबको ओवरशैडो कर जाते हैं। अगर आप गोविंदा के हार्डकोर फैन हैं उनकी तरह की कॉमेडी आप पसंद करते हैं तो निश्चित ही ’फ्राइडे’ आपको पसंद आएगी।

 

About Samar Saleel

Check Also

serial named bhabhi ji ghar par hain received notice from election commission for promoting pm modi in elections

“भाभी जी” धारावाहिक ने किया PM मोदी का प्रचार

मुंबई। ‘भाभी जी घर पर हैं’ Bhabhi Ji Ghar Par Hain अपनी कहानी और मजाकिया ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *