Imperial Blue सुपरहिट नाइट्स में नेहा के गानों पर झूमे लोग

लखनऊ। अवध नगरी के संगीतप्रेमी आज शाम आइकॉन युवा गायिका नेहा कक्कड़ के गानों की रोमांचक धुनों पर थिरक उठे। यहां एनआर स्टेडियम में Imperial Blue इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स में नेहा कक्कड़ के गानों पर झूमने के लिये युवा संगीतप्रेमियों का हुजूम उमड़ पड़ा और सुपरस्टार परफारमर नेहा के दमदार प्रदर्शन के मोह में बंध कर रह गये।

Imperial Blue सुपरहिट नाइट्स के सीजन-5

यहां से शुरू हुये Imperial Blue इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स के सीजन-5 के पहली ही नाईट्स में अपने जोश और करिश्माई आकर्षण से मंच पर प्रदर्शन करने वाल नेहा के साथ डीजे सुकेतु भी साथ में नजर आये और उनके साथ बेहतरीन व काबिल म्यूजिशियन का पूरा ट्रूप भी था। इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स में जुटे खासकर युवा प्रशंसकों में नेहा कक्कड़ ने अपने कुछ बेहतरीन गानों जिनमें ‘निकले करंट’, ‘दिलबर’, ‘छोटे छोटे पैग’, ‘हाई रेटेड गबरू’, और ‘लंदन ठुमकदा’ जैसे गानों को गाकर जोश भर दिया।

इससे पहले पत्रकारों से बातचीत में नेहा कक्कड़ ने कहा कि इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स इस देश में अपने सबसे बड़े स्टोर हाउस और मनोरंजन के लिये जाना जाता है। लखनऊ के बाद मुझे कई शहरों में आयोजित होने वाले इस म्यूजिकल टूर का बेसब्री से इंतजार था और लखनऊ में अपने प्रदर्शन के बाद देश के गुवाहाटी, मैंगलोर, उदयपुर, इंदौर तथा आखिर में भुबनेश्वर में प्रदर्शन करने को बेताब हूं।

इस मौके पर नये सीजन को लॉन्च करने के बारे में पर्नोड रिकार्ड इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर कार्तिक मोहिंदर ने कहा इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स हर सीजन के साथ नयी ऊंचाई पर पहुंचा है और सही मायने में इसने संगीतमय मनोरंजन जगत के उस प्रतिष्ठित स्थान को हासिल किया है। हमें पूरा विश्वास है कि नेहा कक्कड़ की कमाल की गायिकी के साथ ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनायेगी। साथ ही डीजे सुकेतु के कदम थिरकाने वाले कमाल के रीमिक्स इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स के स्टेज को हिला कर रख देगा, जैसा पहले कभी नहीं हुआ।

चीफ मार्केटिंग ऑफिसर कार्तिक मोहिंदर

नए सीजन को लॉन्च करने के बारे में परनोड रिकॉर्ड इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर कार्तिक मोहिंदर ने कहा कहां कि लखनऊ में मैं अपने दर्शकों के लिए परफॉर्म करने के लिए काफी उत्साहित हूं। इस शानदार संगीत सफर की शुरुआत आज लखनऊ से शुरू होकर गुवाहाटी,  मैंगलोर, उदयपुर ,इंदौर होते हुए अंत में इसका समापन भुवनेश्वर में होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *