Raj Thakrey : नान नहीं कर सकते हैं ऐसी हरकत

फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता विवाद पर एमएनएस पार्टी चीफ Raj Thakrey  राज ठाकरे ने अपनी बात कही है। उन्होंने नाना को असभ्य बताया है लेकिन यह भी कहा है कि वे ऐसा नहीं कर सकते।

Raj Thakrey ने कहा

राज ठाकरे Raj Thakrey ने कहा है ’मैं नाना पाटेकर को जानता हूं। वे असभ्य आदमी हैं। उनकी हरकत अजीब होती है, पर मुझे नहीं लगता कि वे कुछ भद्दा कर सकते हैं। कोर्ट इस मामले को देखेगा। मीडिया का इससे कोई लेना-देना नहीं है? üडमज्वव गंभीर मामला है। लेकिन इस पर बहस ट्विटर पर नही होना चाहिए।’

बता दें कि तनुश्री ने नाना के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया है। कुछ दिन पहले नाना अपनी बात एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया के आगे रखने वाले थे, जिसे बाद में उन्होंने रद्द कर दिया था।
उनके बेटे मल्हार ने एक मैसेज मीडिया को भेजा था ’रात में इस वक्त वक्त मैसेज करने के लिए माफी, सिर्फ यह सूचना देना थी कि कल कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं होगी। यह संदेश अपने सभी मीडिया साथियों तक पहुचाएं।’

नाना के साथ कोरियोग्राफर गणेश

बता दें कि नाना के साथ कोरियोग्राफर गणेश आचार्य भी इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने वाले थे। बता दें कि तनुश्री दत्ता ने इन दोनों पर मामला दर्ज करवाया है।
गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता ने भारत में शुरू हुए ’मी टू’ कैंपेन पर बात रखते हुए कहा था कि आज से 10 वर्ष पहले फिल्म ’हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर गाना फिल्माए जाने के दौरान उनके साथ नाना पाटेकर ने बदसलूकी की थी।

इसके बाद इस मामले ने दोबारा तूल पकड़ लिया और बॉलीवुड के कई कलाकार इन दोनों के पक्ष और विपक्ष में बातें करने लगे। मामला गर्माता देख तनुश्री दत्ता ने और भी कई लोगों के नाम इस मामले में खींचा, जिनमें फिल्म के निर्देशक राकेश सारंग, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और निर्देशक विवेक अग्निहोत्री के नाम भी शामिल हैं। इसके बाद विवेक अग्निहोत्री और नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेज दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *