Salman Khan : गर्लफ्रेंड्स के मामले में पापा के साफ़ निर्देश

जब Salman Khan ने अपने शो ‘दस का दम’ में यह सवाल पूछा कि ‘कितने प्रतिशत भारतीय लोग, पब्लिक प्लेस पर रोमांस करते हुए पुलिसवालों की डांट खा चुके हैं?’ तो इस पर खुद सलमान ख़ान ने कहा है कि गर्लफ्रेंड्स के मामले में उनके पापा सलीम खान से साफ तौर पर निर्देश दे रखे हैं।

Salman Khan : मेरे पापा ने मुझे इस मामले में…

जब तक जवाब आता, उससे पहले सलमान खान बताते हैं ‘ये बेहद बुरा है कि कपल्स को पब्लिक में अपना अच्छा वक्त बिताना पड़ता है। ये कपल्स मजबूर हैं क्योंकि छोटे-से घर में 8-10 लोग रहते हैं। ये नौजवान लोग होटल बुक नहीं कर सकते क्योंकि समाज क्या सोचेगा की मानसिकता आड़े आ जाती है। मेरे पापा ने मुझे इस मामले में साफ निर्देश दे रखे हैं। उन्होंने हमें घर पर ही वक्त बिताने की इजाजत दी, बजाए शहर में भटकने के।’

बहनों के लिए भी यही निर्देश लागू

सलमान खान का रिस्ता ऐश्वर्या राय और कटरीना कैफ के साथ रोमांटिक तौर हमेशा सुर्ख़ियों में रहा हैं। सलमान ने बताया कि उनकी बहनों के लिए भी यही निर्देश लागू होते हैं और उन्हें हमेशा आजादी मिली कि वे जिससे चाहें, उससे शादी करें।

मैं नहीं जानता कि प्रियंका ने भारत क्यूं छोड़ी है लेकिन, हम जल्द ही किसी और को कास्ट कर लेंगे। कोई भी आ जाएगा उनके रोल में, कितने सारे लोग हैं ; सलीम खान

‘भारत’ में प्रियंका की जगह सबसे पहले कटरीना कैफ़ का नाम सामने आया है जिन्हें हमेशा सलमान के साथ पसंद किया गया है और फ़िल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर के साथ भी उनकी ट्यूनिंग अच्छी है। इससे पहले ही ‘भारत’ के बारे में बात करते हुए सलमान के पिता सलीम ख़ान ने भी बड़ा बयान दिया था।

फ़िल्म ‘भारत’ का 5 जून 2019 को रिलीज़ होना है, यह फ़िल्म साउथ कोरियन फ़िल्म ‘Ode To My Father’ की ऑफिशियल रीमेक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *