सलमान करेंगे सर्कस में काम

मुंबई। सलमान खान की फिल्म भारत में प्रियंका चोपड़ा और दिशा पाटनी अहम् किरदार निभाने जा रही हैं। इस फिल्म से जुड़ी नई खबर है कि सल्लू की इस फिल्म में सर्कस में काम करने वाले मोटरसाइक्लिस्ट के किरदार में नजर आएंगे। अली अब्बास जफर ने इसके लिए काफी तैयारी की है। उन्होंने यह आइडिया राज कपूर की फिल्म ’मेरा नाम जोकर’ से लिया है और खबर है कि सर्कस के सीन फिल्माने के लिए देशभर से सारे सर्कस के महारथियों को बुलाया जा रहा है। विदेश के भी अच्छे ट्रेनर्स को इस सीन को फिल्माने के लिए बुलाया जा रहा है। खबर यह भी है कि सलमान खान ने भी मोटर साइकल की ट्रेनिंग के लिए काफी मेहनत की है।

सलमान खान की फिल्म भारत

सलमान खान की इस फिल्म की कहानी 60 के दशक पर आधारित होगी। फिल्म में इसके लिए खास तैयारी की गई है। फिल्म की शूटिंग मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो में शुरू होगी, इसके बाद टीम माल्टा और फिर दुबई जाने वाली है।

दिशा पाटनी भी अपने किरदार की तैयारी में लंबे समय से लगी हुई थीं। दिशा पाटनी का किरदार ट्रिपीज़ आर्टिस्ट का है और इसी रोल के लिए वो इन दिनों मुंबई की एक सर्कस में अलग अलग तरह के करतब सीख रही हैं। लेकिन इतने से ही काफ़ी नहीं होगा।

बताते हैं कि दिशा की ट्रेनिंग को पुख्ता करने के लिए अली ने इंटरनेशनल ट्रिपीज़ आर्टिस्ट को बुला लिया है और ट्रेनिंग शुरू हो चुकी है। दिशा को फिल्म में कई हैरतअंगेज स्टंट्स करने हैं और आग के साथ करतब दिखाने हैं, जिसके लिए कड़ी ट्रेनिंग की ज़रूरत है। कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर की हिंदी रीमेक भारत में कई काल खंड दिखाए जाएंगे, जो 60 के दशक से शुरू होंगे और साल 2000 तक की कहानी दिखाई जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *