पहले दिन ज़बरदस्त कमाई के बाद लुढ़की Thugs of Hindostan

महानायक अमिताभ बच्चन और आमिर खान स्टारर फिल्म Thugs of Hindostan पांच दिन पहले से ही कई लाख की प्री बुकिंग पाने के बाद अब लोग इंटरनेट पर जमकर खिल्ली उड़ा रहे हैं। लंबे वीकेंड रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन ज़बरदस्त कमाई की और बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई 52 करोड़ से भी ज्यादा दर्ज हुई। लेकिन दूसरे दिन दर्शकों ने फिल्म को पूरी तरह से नकार दिया है। जहां पहले दिन की कमाई सबसे ज्यादा थी वहीं दूसरे दिन के कलेक्शन ने फिल्म की पोल खोल दी है। शनिवार को ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने मात्र 28 करोड़ की कमाई दर्ज की है।

Thugs of Hindostan ने पहले दिन 52.25 करोड़..

उम्मीद की जा रही थी कि यह फिल्म पहले दिन 50 करोड़ की कमाई करेगी, उम्मीदों पर खरा उतरते हुए इस फिल्म ने पहले दिन 52.25 करोड़ की बंपर ओपनिंग हासिल की है। इस फिल्म ने बिग ओपनिंग करते हुए फिल्म ‘संजू’ 34.75 करोड़ से तकरीबन ढ़ेड़ गुना आगे का कलेक्शन किया। ‘संजू’ के अलावा ‘रेस 3’ ने ओपनिंग कलेक्शन 29.17, ‘गोल्ड’ ने 25.25 और ‘बागी 2’ ने 25.10 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इस हिसाब से साल की टॉप 5 में से कोई भी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के आसपास भी नजर नहीं आ रही .

हालांकि इस फिल्म ने अपने डिजिटल राइट्स से भी तगड़ी रकम वसूल की है। जिसके कारण इसके नाम यह रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया है कि यह अब तक की सबसे कीमती डिजिटल राइट्स वाली फिल्म है।

  • आमिर और अमिताभ की इस फिल्म के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स फिल्म रिलीजिंग से पहले ही 150 करोड़ रुपये में बेचे जा चुके हैं।
  • इससे पहले इस रिकॉर्ड की बात की जाए तो सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ के राइट्स 130 करोड़ रुपये में बिके थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *