vidya balan
vidya balan

विद्या बालन बायोपिक में करेंगी काम

विद्या बालन को आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, अभिनेता और फिल्मकार नंदामूरी तारक रामाराव यानि एनटी रामा राव के जीवन पर बनी रही फिल्म में चुना गया है। इसमें विद्या उनकी पत्नी बसवतारकम का रोल करेंगी।

एनटीआर के पुत्र बालाकृष्णा इस फिल्म में अपनी पिता का किरदार निभाएंगे स इस फिल्म का निर्देशन कृष कर रहे हैंस वही इस फिल्म का निर्माण बालकृष्ण और विष्णुवर्धन इंदूरी करने वाले हैं, एनटीआर, आंध्र प्रदेश के 7 वर्षों तक मुख्यमंत्री बने रहे और राजनीति में आने से पहले एनटी रामाराव खुद एक फिल्म अभिनेता थेस साथ ही उन्होंने फिल्मों का निर्माण निर्देशन एडिटिंग भी की थीस उन्हें तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्राप्त हो चुके हैंस साथ ही वह व्यक्तिगत तौर पर भी राष्ट्रपति पुरस्कार जीत चुके हैं।

विद्या बालन की दिलचस्पी

विद्या बालन को वैसे भी बायोपिक्स में काफ़ी दिलचस्पी रहती है। उन्होंने इससे पहले ’द डर्टी पिक्चर’ में काम किया था, जो साउथ की विवादस्पद अभिनेत्री सिल्क स्मिता के जीवन पर आधारित थी।

वो प्रख्यात गायिका एम एस सुब्बालक्ष्मी और लेखिका कमला दास के जीवन पर बनने वाली फिल्म में भी काम करना चाहती थीं लेकिन संभव न हो सका। लेकिन ये तय हो चुका है कि वो देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर एक वेब सीरीज़ में इंदिरा का रोल करेंगी।

विद्या और उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर ने एक महिला पत्रकार की इंदिरा गांधी पर लिखी पुस्तक पर के राइट्स पिछले दिनों खरीदें हैं। विद्या बालन को मीना कुमारी की बायोपिक भी ऑफ़र हुई थी और विद्या को स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। पूरी गुंजाईश थी कि वह इस फिल्म को हां कह देंगी लेकिन विद्या ने इस फिल्म तब ना कह दिया जब ख़बर आई कि मीना कुमारी का परिवार विद्या का इस फिल्म का हिस्सा होने से ख़ुश नहीं है।

About Samar Saleel

Check Also

Shanaya Kapoor भी करेंगी बॉलीवुड में एंट्री

Shanaya Kapoor भी करेंगी बॉलीवुड में एंट्री

जाह्नवी कपूर की धमाकेदार एंट्री के बाद एक और कपूर गर्ल बॉलीवुड में एंट्री करने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *