Junglee में दिखेगा विद्युत जामवाल का प्यार
Junglee में दिखेगा विद्युत जामवाल का प्यार

Junglee में दिखेगा विद्युत जामवाल का प्यार

विद्युत जामवाल की फिल्म ’जंगली’ Junglee का टीजर जारी हुआ है। टीजर ऐसा है कि बिना प्रभावित हुए नहीं रहा जा सकता। जंगल को इतना खूबसूरत काफी दिनों बाद देखा। विद्युत की काया देखकर उन्हें जंगलवासी ही कहा जा सकता है।

Junglee में सात अलग-अलग

विद्युत् ने फिल्म ’जंगली’ Junglee में सात अलग अलग तरह के हथियारों का इस्तेमाल किया गया है। इसमें से एक ओट्टा यानि हाथी के दांत का है । विद्युत जामवाल फिल्म ’जंगली’ में एक हाथी प्रेमी का किरदार निभा रहे हैं, जो एक खतरनाक शिकारी रैकेट का पर्दाफाश करेगा। इस फिल्म का निर्देशन अमेरिकी फिल्म निर्माता चक रसेल कर रहे हैं। विद्युत के बारे में मशहूर है कि वे अपने स्टंट खुद ही करते हैं और किसी बॉडी डबल का उपयोग नहीं करते हैं।

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर उन्हें चोट लगी हथी। वे उस वक्त भी एक्शन सीन ही परफॉर्म कर रहे थे। चोट सिर पर लगी और काफी खून बहा। सेट पर ही उनकी चोट का इलाज किया गया। इस फिल्म में वे लगातार कई दिनों से एक हाथी के साथ शूट कर रहे थी। बता दें कि ‘कमांडो’ फेम एक्टर विद्युत् जामवाल अब दुनिया के उन छह मार्शल आर्ट एक्पर्ट्स में शामिल हैं जिन्होंने इस विधा में सात तरह के हथियारों का इस्तेमाल कर महारथ हासिल कर ली है स भारत में अब तक ऐसा कोई नहीं कर पाया है।

अमेरिका में मार्शल आर्ट्स के लोगों के लिए बनी संस्था ’लूपर’ ने हाल हुई में दुनियाभर से ऐसे आर्टिस्टों की एक सूची जारी की थी जिसमें विद्युत् टॉप 6 में शामिल हो गए हैं । विद्युत् के मुताबिक उन्हें इस बात से बेहद ख़ुशी है और मार्शल आर्ट्स की एक विधा कलरीपयत्टू में उनमें ये विश्वास पैदा किया ।

 

About Samar Saleel

Check Also

Malaika Arora ने कहा प्यार एक खूबसूरत एअसास

Malaika Arora ने कहा प्यार एक खूबसूरत एहसास

मुंबई में बीती रात हुए एक इवेंट में पत्रकारों से बातचीत करते हुए Malaika Arora ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *