Breaking News

फरहान अख्तर “तूफ़ान” के लिए कर रहे कड़ी मेहनत, वीडियो किया शेयर…

अभिनेता फरहान अख्तर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म “तूफ़ान” के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं और इस की झलक साझा करते हुए अभिनेता ने अपने प्रैक्टिस सेशन से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है। फरहान अख्तर सही मायने में एक बहु-प्रतिष्ठित कलाकार हैं, जो वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म “तूफ़ान” की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वह एक मुक्केबाज की भूमिका निभा रहे है।

फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया पर बीटीएस वीडियो साझा किया है, जिसमें वह एक स्पीडबॉल के साथ अभ्यास करते हुए दिखाई दे रहे हैं और यह नज़ारा निश्चित रूप से आपके होश उड़ा देगा।

निस्संदेह फरहान अपने हर प्रोजेक्ट के साथ खुद के लिए एक उच्च स्तर स्थापित करते आये हैं। ऐसे में फ़िल्म ‘तूफ़ान’ से बीटीएस क्षणों को साझा करते हुए, फरहान अख्तर लिखते हैं,“Keeping at it. #toofaninthemaking #bts #boxerlife #drillsforskills #speedball “.

https://www.instagram.com/p/B5CG4gEh4od/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

अपने काम के प्रति प्रतिबद्धता ने फरहान को इंडस्ट्री का बहुप्रशंसित अभिनेताओं में से एक बना दिया है। यही है वजह है कि वह एक उत्साही मनोरंजनकर्ता है। भाग मिल्खा भाग में एक एथलीट की भूमिका के साथ दिल जीतने के बाद, अभिनेता आगामी फिल्म ‘तूफ़ान’ में एक ओर पावर-पैक तारकीय परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार है। आरओएमपी पिक्चर्स के साथ एसोसिएशन में एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फ़िल्म “तूफ़ान” राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है और 2 अक्टूबर 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है।

About Samar Saleel

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...