Breaking News

फिल्म ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ गांधी जयंती पर नए यूट्यूब ओरिजनल के लिए संपूर्ण स्टार कास्ट करेंगे अपनी यादों को ताजा

दशक की सुपरहिट फिल्म ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ इस साल गांधी जयंती के अवसर पर नए यूट्यूब ओरिजनल के लिए फिल्म की संपूर्ण स्टार कास्ट संजय दत्त, विद्या बालन, अरशद वारसी के साथ आपकी यादों को ताजा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस खास मौके पर ‘मुन्ना भाई’ और ‘सर्किट’ के साथ-साथ बोमन ईरानी और दिलीप प्रभाकर भी यूट्यूब ओरिजनल का हिस्सा होंगे। अभिनेताओं ने हाल ही में एक वीडियो की शूटिंग की है, जिसमें वे फिल्म लगे रहो मुन्ना भाई में गांधीगिरी के उत्पत्ति पर चर्चा करते हुए नज़र आये।

हालांकि ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ (2006) की रिलीज को एक दशक से अधिक का समय हो गया है, लेकिन गांधीगिरी का कांसेप्ट आज भी जनता की भावना पर हावी है इसलिए जब गांधी जयंती पर विशेष सेगमेंट की योजना बनाई जा रही थी, तो टीम ने इस फिल्म के कलाकारों की तरफ रुख करने का फैसला किया, जिसमें संजय दत्त, विद्या बालन, अरशद वारसी, बोमन ईरानी और दिलीप प्रभाकर जैसे उम्दा कलाकार शामिल है।

रिलीज के लगभग 13 साल बाद ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ का जादू फिर से देखने मिलेगा और यह सभी ‘मुन्ना भाई’ के प्रशंसकों के लिए एक यादगार लम्हा साबित होने वाला है, क्योंकि वे मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी को फिर से एक ही मंच पर एक साथ देख सकेंगे। मुन्ना भाई के कलाकारों को एक विशेष चैट शो के लिए एक साथ लाने के आईडिया के साथ निर्माताओं से संपर्क किया गया था। जब अभिनेताओं ने यह आईडिया सुना, तो वे एक साथ आने और फिल्म की यादों को ताज़ा करने के लिए ख़ासा उत्साहित महसूस कर रहे थे। उन्होंने हाल ही में मुंबई के एक उपनगरीय स्टूडियो में बिना किसी तैयारी के इस विशेष चैट के लिए शूटिंग की है।

चैट के दौरान अभिनेताओं इस विषय पर चर्चा करते हुए नज़र आये कि कैसे लगे रहो मुन्ना भाई की सफलता उनकी कल्पना से परे थी और कैसे यह फिल्म आज भी गांधीगीरी एवं अहिंसा के अपने केंद्रीय विषय के लिए याद की जाती है। इस वीडियो को अभिनेताओं के साथ-साथ प्रसारण कंपनी द्वारा 2 अक्टूबर को उनके संबंधित सोशल मीडिया हैंडल पर अपलोड किया जाएगा।

About Samar Saleel

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...