Breaking News

प्रियंका चोपड़ा से हुई ये बड़ी गलती, जानिए कैसे…

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस आज के समय की उन खास अभिनेत्रियों में से एक है जिनका नाम हिंदुस्तान में ही नही बल्कि विदेशों में भी गूजां जाता है.  इन दिनों वो अपने विवाह को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है.

वो अक्सर अपने ससुरात और परिवार की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. लेकिन इस बार प्रियंका चोपड़ा ने एक तस्वीर साझा करके सबसे बड़ी गलती कर दी. है जिसके चलते उनकी बहुत ज्यादा चर्चा हो रही है.

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो अपनी मां मधु चोपड़ा  दो करीबियों के साथ खड़ी नजर आ रही हैं. मां  करीबियों के साथ प्रियंका बहुत ज्यादा अच्छी दिख रही हैं, लेकिन इस तस्वीर में प्रियंका ने जल्बाजी के चक्कर में एक पैर में सेंडल पहनना ही भूल गई.  यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद अब उनके फैंस भी अपनी रिएक्शन देने में नही चूक रहे हैं.

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा जोनस किसी न किसी वजह से खबरों में रहती हैं. अभी हाल ही में प्रियंका  निक जोनस ने अमेरिका के लॉस एंजिल्स में अपने सपनो का घर खरीदा है  इस घर की मूल्य सुनकर आप भी जरूर हैरान!

जानकारी के अनुसार निक  उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के लॉस एंजिल्स में 20,000 वर्ग फुट की संपत्ति खरीदी है. इस संपत्ति की मूल्य 20 मिलियन डॉलर है. यानी यदि इसे भारतीय करेंसी में मांपे तो इसकी मूल्य 144 करोड़ रुपए है. बताया जाता है कि निक-प्रियंका के इस नए घर में सात बेडरूम  11 बाथरूम हैं. बता दे कि निक-प्रियंका ने दिसंबर 2018 में विवाह की थी.

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...