Breaking News

यदि आज नहीं हुआ CM पद का बंटवारा तो BJP के साथ यह काम करेगी शिवसेना

महाराष्ट्र बीजेपी नेता सुधीर मुनगंटीवार ने हॉर्स ट्रेडिंग के आरोपो पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और एनसीपी ने हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप लगाया है, उन्हें साबित करना चाहिए।

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी ने कहा, “हम बिना किसी गठबंधन के स्वतंत्र रूप से झारखंड विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। मेरा मानना है कि महागठबंधन (बिहार में) में हमें नजरअंदाज किया गया, इसलिए हमने 2020 का बिहार विधानसभा चुनाव भी अकेले लड़ने का फैसला किया है।”

Loading...

दिल्ली: RBI के सामने प्रदर्शन कर रहे यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लियादिल्ली में आरबीआई के सामने प्रदर्शन कर रहे यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। नोटबंदी के तीन साल पूरे होने पर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता आरबीआई कार्यालय के सामने प्रदर्शन कर रहे थे।

नहीं सुलझा मामला तो BJP से गठबंधन तोड़ देगी शिवसेना? महाराष्ट्र में CM पद के बंटवारे को लेकर खींचतान जारीमहाराष्ट्र में शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बीच मुख्यमंत्री पद के बंटवारे को लेकर खींचतान जारी है। आजतक के खबर के मुताबिक, अगर मामला जल्दी नहीं सुलझता है तो जल्द ही शिवसेना, महायुति से अलग हो सकती है। महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर शिवसेना का यह बड़ा दांव होगा।पाक ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, भारतीय सेना का जवान शहीदजम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान के संघर्ष विराम उल्लंघन में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है

Loading...

About News Room lko

Check Also

उन्नाव में लाठीचार्ज से बढ़ गई सियासी गर्माहट, तीखे तीर छोड़ रहीं कांग्रेस की महासचिव

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के विरूद्ध उत्तर प्रदेश की हर घटना पर तीखे तीर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *