Breaking News

जिम में घंटों मेहनत कर खुद को फिट और एक्टिव रखने के लिए बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने बनाए सिक्स पैक एब्स

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री की सबसे महंगी आइटम गर्ल के रूप में देखी जाती है। वे 46 साल की हो चुकी हैं लेकिन वे जिम में घंटों मेहनत कर खुद को फिट और एक्टिव रखती हैं। वे बॉलीवुड की उन गिनीचुनी अभिनेत्रियों मे से एक हैं, जिनके सिक्स पैक एब्स हैं।

2. जाह्नवी कपूर
फिल्म धड़क से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली जाह्नवी कपूर भी अपनी फिटेनेस पर काफी ध्यान देती हैं। वे बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों मे शुमार की जाती हैं। उनके सिक्स पैक भी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हैं।

3. कैटरीना कैफ
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वे 36 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनकी फिटनेस को देखकर वे आज भी 26 की लगती हैं। वे बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक है जिनके सिक्स पैक एब्स हैं।

4. श्रद्धा कपूर
फिल्म आशिकी 2 से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली श्रद्धा कपूर की फिटनेस भी लाजवाब है। उनके सिक्स पैक एब्स साफ नजर आते हैं, जो ये साबित करते है कि वे खुद को फिट रखने के लिए कितनी मेहनत करती हैं।

5. दिशा पटानी
दिशा को बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस माना जाता है। अपने सिक्स पैक दिखाते हुए कुछ तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...