Breaking News

गर्भवती बिल्ली के साथ ऐसी अश्लील हरकत करना युवक को पड़ा भारी, लगा 9 लाख का जुर्माना

किसी की मर्डर करना महापाप माना जाता है भले ही मर्डर किसी इन्सान की हो या फिर किसी परिंदे या जानवर की. सबसे खास बात कि एक सभ्य समाज में इस तरह के क्राइम करने वाले क्रिमिनल को कठोर सजा मिलनी चाहिए. दरअसल, कुछ ऐसा की एक मुद्दा मलेशिया से सामने आया है.

मलेशिया की एक न्यायालय ने एक शख्स को 34 महीने कारागार व करीब सात लाख रुपए (9700 अमरीकी डॉलर) जुर्माने की सजा सुनाई है. एक शख्स पर आरोप है कि उसने एक गर्भवती बिल्ली की मर्डर कर दी.

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

मलेशिया की सरकारी न्यूज एजेंसी बर्नामा के मुताबिक, गणेश नाम के आरोपी ने ड्रायर में भरकर एक गर्भवती बिल्ली की मर्डर कर दी थी. इस मुद्दे की सुनवाई करते हुए न्यायालय ने गणेश को पशु संरक्षण कानून तोड़ने का दोषी करार दिया. हालांकि गणेश ने न्यायालय का निर्णय मानने से मना कर दिया व निर्णय के विरूद्ध उच्च न्यायालय में जाने का फैसला किया है.

Loading...

कोर्ट ने बोला कि इस तरह की सजा से समाज में एक मिसाल कायम होगी व लोग पशुओं के प्रति नफरत व क्रूरता नहीं करेंगे. हाई कोर्ट में याचिका दायर करने की वजह से वैसे गणेश को जमानत पर छोड़ दिया गया है.

आपको बता दें कि, गणेश ने गर्भवती बिल्ली को एक ड्रायर में भरकर मर्डर कर दी थी. इस हत्याकांड का खुलासा सीसीटीवी फुटेज के जरिए हुआ.

सीसीटीवी में गणेश बिल्ली को ड्रायर में भरते हुए दिखाई दे रहा है. इस सारे घटना की जानकारी एक महिला ने पुलिस को दी थी. महिला को ड्रायर का प्रयोग करते वक्त बिल्ली का मृत शरीर मिला था.

Loading...

About News Room lko

Check Also

पृथ्वी से टकराने की आसार वाले क्षुद्र ग्रहों पर वैज्ञानिकों की पैनी नजर

वैज्ञानिक अंतरिक्ष में हो रहे हलचल और छोटी-छोटी गतिविधियों पर लगातार नजर बनाए हुए है. ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *