Breaking News

India : टॉस जीत किया गेंदबाज़ी का फैसला

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच T20 सीरीज का पहला मैच थोड़े ही देर में गाबा स्टेडियम में शुरू होने वाला है। India ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। टीम इंडिया की ओर से प्लेइंग इलेवन में युजवेंद्र चहल को शामिल नहीं किया गया है। वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम से नाथन कुल्टर नाइल नहीं खेल रहे हैं।

India : 3 स्पिनर और 3 तेज गेंदबाजों को किया शामिल

इससे पहले भारत ने 2014 में ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में 3-0 से हराया था। भारत ने मैच से एक दिन पहले अपने अंतिम-12 खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है। कोहली ने 3 स्पिनर और 3 तेज गेंदबाजों को चुना है। हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या को कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के साथ तीसरे स्पिन विकल्प के तौर पर टीम में जगह मिली है। वहीं जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद और भुवनेश्वर कुमार के रूप में तीन तेज गेंदबाजों को टीम में शामिल किया गया है।

टीमें :

भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, लोकेश राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, क्रुणाल पांड्या, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद.

ऑस्ट्रेलिया : एरॉन फिंच (कप्तान), एश्टन अगर, जेसन बेहरेनडोर्फ, एलेक्स कैरी, क्रिस लिन, बेन मैक्डॉरमेट, ग्लैन मैक्सवेल, डार्सी शॉर्ट, बिली स्टेनलेक, मार्कस स्टोइनिस, एंड्रयू टाई, एडम जम्पा.

About Samar Saleel

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...