Karachi : वोट के लिए नाली में..

चुनावी दौर में नेता अलग अलग तरीकों से वोट हासिल करने की कोशिश करते रहते हैं। ऐसे में कुछ नेता तो वोट पाने के लिए कुछ ऐसी हरकते भी कर जाते है, जो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती है। कुछ ऐसा ही देखने को मिला है पाकिस्तान के Karachi कराची में ,जहाँ एक नेता ने नाली के पानी में बैठकर फ़ोटो खिंचवाई।

Karachi : नाली में बैठकर फेसबुक लाइव भी

कराची के अयाज मेमन मोतीवाला एनए-243 से निर्दलीय उम्मीदवार हैं। वोट मांगते हुए सीवेज के पानी में बैठ गए और लेट गए। केवल इतना ही नहीं उन्होंने वहां से एक फेसबुक लाइव भी किया। थोड़ी देर के बार उन्होंने अपने हाथ में पाकिस्तान का राष्ट्रीय झंडा भी लहराया और नाले में लेटकर मुस्काते हुए अपने समर्थकों से फोटो भी खिंचवाया।

अयाज इस कदम के द्वारा यह दिखाना चाहते थे कि उन्हें लोगों को गंदगी और गलत सीवेज व्यवस्था से काफी परेशानी हो रही है और उनका दुख-दर्द वह जानते हैं।

#Safaee_Nisf_Eman_He ????#Ya_Gandageeee ??????#Motiwala #Ne #Awami #Huqooq #K #Liay#Ganddagee_Se_Nijat #K #Liay…

Ayaz Memon Motiwala यांनी वर पोस्ट केले गुरुवार, २८ जून, २०१८

इनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। हालांकि कई लोगों ने उनके इस कदम की आलोचना करते हुए यह भी कहा कि वह खुद को मूर्ख साबित कर कर रहे हैं और यह उनका सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट है।

बता दें की अयाज़ के मुताबिक उन्होंने ये निर्णय लिया कि वह इन अव्यवस्थाओं के लिए सरकार और विपक्षी दलों को आइना दिखाते हुए जबर्दस्त आंदोलन करेंगे और इसी के तहत उन्होंने पिछले हफ्ते कई घंटे तक गंदे नाले में बैठकर धरना दिया।(वायरल)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *