Megan Markle ने पहनी प्राइस टैग लगी ड्रेस

लंदन। ब्रिटेन का शाही जोड़ा प्रिंस हैरी और मेगन मार्केल Megan Markle अपने शाही दौरे पर फिजी से टोंगा पहुंचे थे। यहां पर मेगन मर्केल लाल रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन उनसे एक बड़ी गलती हो गई। दरअसल, उन्होंने अपनी ड्रेस में लगे प्राइस टैग को नहीं हटाया।]

सोशल मीडिया में Megan Markle की खिंचाई

इसकी वजह से अब सोशल मीडिया में Megan Markle मेगन मार्केल की खिंचाई की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस ड्रेस की कीमत 444 डॉलर बताई जा रही है। ड्यूक और डचेस ऑफ ससेक्स अपने 16 दिवसीय विदेश दौरे के 10वें दिन टोंग पहुंचे हैं। इस यात्रा में वह ऑस्ट्रेलिया, फिजी, टोंग और न्यूजीलैंड में अपनी छुट्टियां बिता रहे हैं।

शुक्रवार को यह कपल ऑस्ट्रेलिया पहुंच जाएगा और इसके बाद वे न्यूजीलैंड होते हुए घर वापसी करेंगे। बताते चलें कि हाल ही में 37 वर्षीय मर्केल ने किंग्सटन पैलेस से बयान जारी कर कहा था कि वह गर्भवती हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि मर्केल के स्टाफ को इसके बारे में बताना चाहिए था।
बेचारी मेगन यदि इस कवरेज को देखेंगी, तो शर्मिंदा होंगी। यह शर्मनाक है क्योंकि वह खूबसूरत लग रही थी। लाल रंग उन पर फबता है। हो सकता है कि मेगन इस ड्रेस को वापस करना चाहती हों।

 

One thought on “Megan Markle ने पहनी प्राइस टैग लगी ड्रेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *