Breaking News

Jio के इन रिचार्ज में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना मिलेगा इतने GB डाटा

Jio अपने शानदार डाटा पैक और अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के लिए जाना जाता है. जियो के आने के बाद से ही टेलीकॉम मार्केट में फ्री कॉलिंग और फ्री डाटा देने की दौड़ शुरु हो गई. ऐसे में जियो को कोई कंपनी टक्कर नहीं दे पाई. लेकिन जब से जियो ने अन्य नंबर पर 6 पैसे प्रति मिनट का शुल्क लेना शुरु किया है.

उसके बाद से लोग परेशान हो उठे, लेकिन जियो ने इसके लिए भी कई शानदार प्लान बाजार में पेश कर दिए. जिससे जियो के ग्राहकों को कोई दिक्कत ना हो. आज हम आपको जियो के ऐसे की कुछ रिचार्ज ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें न सिर्फ आपको फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी बल्कि 2 से 5 जीबी फ्री डाटा भी रोजाना मिलेगा.

जियो अपने ग्राहकों को 198, 398, 448 और 498 रुपये वाले रिचार्ज प्लान्स में रोजाना 2 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 SMS रोजाना मुफ्त में दे रहा है. 198 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में आपको 28 दिन की वैलिडिटी दी जाएगी. वहीं 398 वाले प्लान में यूजर्स को रोजाना 2 GB डाटा के साथ 70 दिन की वैलिडिटी और इतने ही दिन की मुफ्त कॉलिंग भी मिलेगी.

अगर बात करें 448 रुपये वाले प्लान्स की तो इसमें यूजर्स को 84 दिन की वैलिडिटी के साथ रोजाना 2जीबी डाटा मुफ्त मिलेगा. साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली फ्री 100 एसएमएस और जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन जैसे बेनिफिट्स भी मिलेंगे. वहीं 498 वाले रिचार्ज में यूजर्स को 91 दिन की वैलिडिटी के साथ वे सभी ऑफर मिलेंगे जो आपको 448 रुपये वाले प्लान में मिल रहे हैं.

वहीं अगर आपको रोजाना अधिक डाटा की जरूरत पड़ती है तो आपको जियो 299 रुपये वाला प्लान दे रहा है. जिसमें यूजर्स को रोजाना 3जीबी डेटा के साथ 28 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. जिसमें आपको रोजाना तीन जीबी डाटा मिलेगा. साथ ही आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 100 फ्री एसएमएस और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

About Aditya Jaiswal

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...