Breaking News

Howdy Modi की सफलता से पाक को लगी मिर्ची- फवाद चौधरी ने बताया फ्लाप शो, हुए ट्रोल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाउडी मोदी कार्यक्रम से पाकिस्तान बुरी तरह बौखला गया है। इस कार्यक्रम की सफलता, मोदी-ट्रंप की केमिस्ट्री और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के स्वागत में कमी से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। इस कार्यक्रम की सफलता का लोहा जहां पूरी दुनिया मान रही है, वहीं पाकिस्तान के विज्ञान और तकनीकी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने कहा कि ये पूरा कार्यक्रम फ्लॉप रहा है।

फवाद ने ट्वीट किया कि यह पैसों के बल पर जुटाई गई भीड़ थी। हालांकि, फवाद के ट्वीट के बाद उन्हें लोग सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इससे पहले भी फवाद चंद्रयान 2 मिशन को लेकर ट्रोल हो चुके हैं। चंद्रयान 2 मामले में तो फवाद को पाकिस्तान के अंदर ही विरोध का सामना करना पड़ गया था।

भारत के खिलाफ अक्सर अपनी विवादित बोल के चलते चर्चा में रहने वाले फवाद हुसैन ने हाउडी मोदी कार्यक्रम को लेकर एक ट्वीट। इस ट्वीट में उनकी झल्लाहट साफ दिखी। उन्होंने ट्वीट किया, ‘मोदी जनता का खराब शो। लाखों रुपये खर्च करने के बाद ये लोग केवल यूएसए, कनाडा और दूसरी जगहों से लोगों को इकट्ठा कर सकते हैं। लेकिन यह दिखाता है कि पैसों से सब कुछ नहीं खरीदा जा सकता। इसके साथ उन्होंने #ModiInHouston हैशटैग का भी इस्तेमाल किया।

इस ट्वीट के साथ हुसैन ने #ModiInHouston हैशटैग का भी प्रयोग किया है। फवाद के इस ट्वीट के बाद उन्हें दुनियाभर से भारतीयों ने जमकर ट्रोल किया है। लोगों ने फवाद के ट्वीट के रिप्लाई में ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में मौजूद भीड़ की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

भारत-चीन सीमा विवाद पर बीजिंग में हुई बैठक, राजनयिक-सैन्य चैनलों के माध्यम से शांति बनाने पर जताई सहमति

भारत-चीन सीमा विवाद के बीच दोनों देशों ने इस मामले को सुलझाने के लिए बीजिंग ...