Fortis : सिंह बंधुओं के बीच मारपीट,घायल मलविंदर ने जारी किया वीडियो

नई दिल्ली। फोर्टिस Fortis हेल्थकेयर के पूर्व सीएमडी मलविंदर मोहन सिंह और उनके भाई शिविंदर मोहन सिंह के बीच चल रहा विवाद खुलकर सामने आ गया है। नौबत यहां तक आ गयी है कि दोनों एक दूसरे के साथ मारपीट करने में आमादा हैं। मलविंदर मोहन ने अपने छोटे भाई शिविंदर सिंह पर आरोप लगते हुए कहा कि बुधवार को शिविंदर सिंह ने उनके ऊपर हमला कर दिया। दूसरी तरफ शिविंदर ने भी भाई मलविंदर के ऊपर हमला करने का आरोप लगाया है।

मलविंदर द्वारा शेयर किया गया वीडियो

मलविंदर की तरफ से व्हाट्सएप ग्रुप पर एक तस्वीर शेयर की गई है जिसमें वो चोटिल दिख रहे हैं। मलविंदर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वो कहते दिख रहे हैं कि 5 दिसंबर 2018 की शाम करीब छह बजे के बाद उनके छोटे भाई शिविंदर मोहन सिंह ने 55 हनुमान रोड पर उनके साथ मारपीट किया और जान से मरने की धमकी दी।

Bulandshahar violence : इंस्‍पेक्‍टर सुबोध की हत्‍या में फौजी का नाम सामने आया!

मलविंदर सिंह के मुताबिक मामला उस समय शुरू हुआ जब शिविंदर ने ग्रुप की एक अन्य कंपनी प्रायस रियल एस्टेट की बोर्ड बैठक को बाधित करना शुरू कर दिया। मलविंदर ने दावा किया कि इस कंपनी को उन्होंने करीब 2 हजार करोड़ रुपये की उधारी दी है,जिसे गुरिंदर सिंह ढिल्लन और उनके परिवार के लोग चलाते हैं। मलविंदर ने बताया कि बोर्ड मीटिंग ढिल्लन ग्रुप से पैसे प्राप्त करने पर विचार के लिए बुलाई गई थी।

उन्होंने बताया कि शिविंदर हनुमान रोड स्थित ऑफिस में गए और बोर्ड मीटिंग में बाधा डालने लगे ताकि ढिल्लन ग्रुप से रिकवरी प्रोसेस को टाला जा सके। मलविंदर ने यह भी बताया कि शिवंदर बोर्ड मेंबर भी नहीं हैं। बतौर मलिवंदर उन्हें जब इस बारे में जानकारी हुई तो वो ऑफिस पहुंचे, तभी शिविंदर ने उन पर हमला कर दिया। इस पूरे प्रकरण में अभी तक किसी भिओ पक्ष की तरफ से कोई भी मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया है।

MP Savitri Bai Phule ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से दिया इस्तीफा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *