Breaking News
various-types-of-denim-jackets-for-different-occasions

विभिन्न मौको के लिए, विभिन्न किस्म की Denim जैकेट्स

मौसम कोई भी हो Denim का फैशन और क्रेज कभी भी आउट नहीं होता। जींस के अलावा डेनिम ड्रेस, शॉर्ट्स, शर्ट्स और यहां तक कि जैकेट्स भी गर्ल्स के वॉडरोब का जरूरी हिस्सा बन रहे हैं और यही वजह है कि इनमें अब कई सारी वैराइटी भी देखने को मिल रही है। कैजुअल्स के अलावा आप इन ट्रेंडी जैकेट्स को पार्टी और फॉर्मल वेयर्स में भी थोड़े बहुत एक्सपेरिमेंट्स के साथ ले जा सकती हैं।

विभिन्न प्रकार के डिज़ाइन्स वाली Denim जैकेट्स

शिपस्किन कॉलर जैकेट्स- अगर आपको लगता है कि शिपस्किन कॉलर डेनिम जैकेट विंटर्स का फैशन है तो आप गलत हैं। पार्टी में शॉर्ट ड्रेसेज़ के साथ इस पैटर्न वाली जैकेट को टीमअप करें जो आपके ओवरऑल लुक को बनाएगी बहुत ही स्टाइलिश। पिंक, टैन और ब्राउन जैसे अलग-अलग कलर्स वाली इन डेनिम जैकेट्स को अपनी पसंद और जरूरत के हिसाब से चुनें।

एक्स्ट्रा लॉन्ग स्लीव्स जैकेट्स- बेशक देखने में ये आपको थोड़ा अजीब लगे लेकिन पहनने में काफी कम्फर्टेबल होता है। मार्केट में डमी के अलावा सेलिब्रिटीज़ के एयरपोर्ट लुक में शामिल है लॉन्ग स्लीव्स वाले डेनिम जैकेट्स। आप चाहे तो इन एक्स्ट्रा स्लीव्स को फोल्ड करके भी पहन सकती हैं।

बेल स्लीव्स जैकेट्स- शॉर्ट और लॉन्ग ड्रेसेज़ के अलावा अब ये पैटर्न जैकेट्स में भी नज़र आ रहा है और गर्ल्स के बीच कॉफी पॉप्युलर भी हो रहा है। स्लीवलेस ड्रेसेज़ के साथ आप बैल स्लीव वाले जैकेट्स को पेयर करके न सिर्फ स्टाइलिश नज़र आएंगी बल्कि ठंड से भी बच सकती हैं। इसके अलावा इसे आप ब्रॉलेट्स, क्रॉप-टॉप और ट्रेडिशनल वेयर्स के साथ भी ट्राय कर सकती हैं।

फ्लोरल डिजाइन जैकेट्स- फ्लोरल का फैशन है एवरग्रीन। शर्ट हो ड्रेस या फिर जैकेट्स हर एक में इनका लुक है हिट एंड फिट। इसी को देखते हुए डेनिम जैकेट्स में भी ये एक्सपेरिमेंट किया जा रहा है। स्लीव्स से लेकर बैक और कॉलर में अलग-अलग तरह की फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी और पैच वर्क से सजे ये जैकेट्स हर एक पर्सनैलिटी के लिए हैं बेस्ट।

About Samar Saleel

Check Also

Sizzling Sizzler Food Festival started in Pirates of Grill

Pirates of Grill में शुरू हुआ सिजलिंग सिजलर फूड्स फैस्टीवल

लखनऊ। नवाबो के शहर लखनऊ में जायकेदार लजीज व्यंजनों के शौकीन लोगों के लिए जल्द ही ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *