Breaking News

ऊंचाहार रेलवे स्टेशन के शौचालय में ताला बंद, अधिकारियों ने दिया ज्ञापन

रायबरेली। ऊंचाहार रेलवे स्टेशन पर यात्रियो को ही नहीं अधिकारियों और रेल कर्मियों के सामने शौचालय की समस्या है। रेेेलवे स्टेशन पर मौजूद शौचालय में ताला बंद होने के मामले में रेल अधिकारियों व कर्मचारियो ने अधीक्षक को समूहिक ज्ञापन सौपा है।
ज्ञात हो, रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर शौचालय बना हुआ है, जिसमें हमेशा ताला बंद रहता है। सबसे बड़ी समस्या यात्रियो के सामने आती है। यात्री शौच क्रिया के लिए अक्सर इधर उधर भटकते रहते है। अब इस मामले में रेल अधिकारियों और कर्मचारियों ने आवाज उठाई है।
स्टेशन मास्टर मोहन मीना, कैलाश बाबू, विनोद कुमार, मोनू, आशीष कुमार, रामकेश, राजीव कुमार,।राजेश कुमार, के. बी. यादव और अंसार अहमद ने समूहिक रूप से स्टेशन अधीक्षक राम सुमेर को एक ज्ञापन सौपा है। रेल अधिकारियों और कर्मचारियो का कहना है कि स्टेशन पर उनकी ड्यूटी ज़िम्मेदारी की है, वह स्टेशन किसी भी दशा में छोड़ नहीं सकते है। ड्यूटी के दौरान किसी को शौच क्रिया महसूस होती है तो उसे बाहर जाना पड़ता है। इस दौरान ड्यूटी पर किसी अन्य को बैठना पड़ता है। जबकि स्टेशन प्लेटफार्म पर शौचालय बना हुआ है, लेकिन उसमे ताला बंद रहता है।
इस मामले में स्टेशन अधीक्षक का कहना है कि शौचालय को लोग काफी गंदा कर देते हैं, सफाई के लिए स्टाफ नहीं है। इस बारे में अधिकारियों को पत्र लिखा गया है। कर्मचारी मिलते ही शौचालय की व्यवस्था की जाएगी।
रिपोर्ट-रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...