Wednesday , September 18 2019
Breaking News

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता,आतंकी आसिफ को किया ढेर

जम्मू कश्मीर में बुधवार को सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी। जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। सुरक्षाबलों को बुधवार सुबह आतंकी के छिपे होने की खबर सोपोर में सुरक्षाबलों मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने अभियान चलाया। इस दौरान लश्कर-ए-तैयबा के मोस्ट वांटेड आतंकी आसिफ को ढेर कर दिया गया। हाल में आसिफ ने सोपोर में फायरिंग की थी, जिसमें एक फल विक्रेता के परिवार के तीन सदस्य घायल हो गए थे। मारे गए आतंकी पर सेब व्यापारी पर हमले का शक था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक दो दिन पहले सोपोर में एक सेब व्यापारी पर हमले में आसिफ शामिल था। इस हमले में एक परिवार को 3 लोग घायल हुए थे। घायलों में एक छोटी बच्ची आसमा जान भी शामिल थी। आतंकी आसिफ सोपोर में ही एक अन्य हमले में भी शामिल रहा है। वह यहां एक प्रवासी श्रमिक शफी आलम पर हमला के मामले में शामिल था।

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से ही बौखलाए पाकिस्तान को हर जगह से मुंह की खानी पड़ रही है। इसके बाद से वह लगातार भारत के खिलाफ आतंकी साजिश रचने की कोशिश में लगा हुआ है। हालांकि, भारतीय सेना की मुस्तैदी के चलते पाकिस्तान अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पा रहा है। इन सबके बीच भारतीय सेना द्वारा 4 सितंबर को पाकिस्तान के आतंकी समूह लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों के कबूलनामे का वीडियो भी जारी किया था। भारतीय सेना की नॉर्दन कमांड के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन और जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजी मुनीर खान ने श्रीनगर में साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की था। ले.जनरल केजेएस ढिल्लन ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों के कबूलनामे का वीडियो जारी किया। दरअसल, यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके वायरल होने के पीछे की वजह जान आप चौंक जाएंगे।

दरअसल भारतीय सेना द्वारा जारी आतंकियों के कबूलनामे के इस वीडियो में पाकिस्तानी आतंकी को पीने के लिए चाय दी गई थी। कबूलनामे के बाद जब उससे सवाल किया गया कि और चाय कैसी लगी। इस पर उसका जवाब था- चाय बहुत अच्छी लगी। भारतीय सेना के इस मानवीय रवैये के कारण सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

About Jyoti Singh

Check Also

धारा 370 पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई टाली, दायर होगी दोबारा याचिका 

अनुच्छेद 370 को लेकर शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *