Ravi Shankar Prasad said Rahul Gandhi gets pleasure from India's problems
Ravi Shankar Prasad said Rahul Gandhi gets pleasure from India's problems

भारत को दिक्कत होने पर राहुल गांधी को मिलती है खुशी : रविशंकर प्रसाद

नई दिल्ली। आतंकी मसूद अजहर पर चीन के रुख के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी से सवाल किए जाने पर टिप्पणी करते हुए बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि जब भी भारत को तकलीफ होती है तो राहुल गांधी को बहुत खुशी होती है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि विदेश नीति ट्विटर से नहीं चलती। हमें बड़े अफसोस के साथ ये कहना पड़ रहा है कि आतंकवाद केे खिलाफ लड़ाई में कांग्रेस कभी भी गंभीर नहीं होती है।

आतंकवादी मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित करने

रविशंकर प्रसाद ने गांधी परिवार को कटघरे में रखते हुए कहा,”राहुल गांधी जी आज आपकी विरासत के कारण ही चीन सुरक्षा परिषद का सदस्य है।”उन्होंने कहा आतंकवादी मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित करने पर आज चीन को छोड़कर पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है। यह भारत की कूटनीतिक जीत है।

2009 में चीन ने मसूद पर टेक्निकल ऑब्जेक्शन लगाया

उन्होंने राहुल गांधी से सवाल करते हुए पूछा, “क्या मसूद अजहर जैसे हत्यारे के मामले में कांग्रेस का स्वर दूसरा होगा? 2009 में यूपीए के समय में भी चीन ने मसूद अजहर पर यही टेक्निकल ऑब्जेक्शन लगाया था,तब भी आपने ऐसा ट्वीट किया था क्या?”

राहुल गांधी बिना भारत सरकार की अनुमति के चीन के दूतावास

रविशकंर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी को शायद इतिहास का ज्ञान नहीं है। उन्हें पता होना चाहिए कि देश नेहरू जी की गलती भुगत रहा है। नेहरू जी की वजह से ही चीन यूएन का स्थायी सदस्य बना था। डोकलाम के वक्त आप चीन के दूतावास में गए थ। जब भारतीय सिमा पर था। तब राहुल गांधी बिना भारत सरकार की अनुमति के चीन के दूतावास में गए थे। रविशकंर ने कहा जब आपके (राहुल गांधी) संबंध चीन के साथ इतने अच्छे हैं तो “आप” मसूद अजहर के मामले में चीन को समझाते।

About Samar Saleel

Check Also

mayawati said first chawla and now watchman country is really changed

पहले चायवाला और अब चौकीदार,देश बदल रहा है : मायावती

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए गए ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान पर बसपा सुप्रीमो ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *