Sapna Chaudhari के शो में मची भगदड़, एक की मौत

पटना। सपना चौधरी Sapna Chaudhari को लेकर लोगों के बीच क्रैज काफी ज्यादा रहता है और जहां भी उनका शो होता है वहां भारी संख्या में लोग उनकी एक झलक पाने पहुंच जाते हैं। ऐसे ही छठ के अवसर पर बेगूसराय जिले में सपना चौधरी का कार्यक्रम था लेकिन यहां मस्ती का माहौल सन्नाटे में बदल गया।

Sapna Chaudhari की एक झलक

दरअसल, सपना चौधरी Sapna Chaudhari की एक झलक पाने जुटी भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने उन्हें काबू करने की कोशिश की लेकिन इस दौरान भगदड़ मचने के कारण एक शख्स की मौत हो गई वहीं कई अन्य घायल हो गए।

जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के भरौल गांव में सपना चौधरी का कार्यक्रम चल रहा था। यह कार्यक्रम छठ महापर्व के अवसर पर आयोजित किया गया था। इसी दौरान लोगों के हुजूम ने लगी बल्लियों की बेरीकेटिंग तोड़ने का प्रयास किया। लोगों के इस कृत्य से पंडाल गिर गया और लोग बेकाबू हो उठे। लोगों को काबू करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज कर दी।

इस दौरान कार्यक्रम में भगदड़ मच गई। इस भगदड़ की चपेट में आकर साजन कुमार नाम के युवक की मौत हो गई। मामले में कई लोग बुरी तरह घायल हो गए। मामले के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। पूरे इलाके में सपना चौधरी के कार्यक्रम की चर्चा है। बता दें कि सपना का यहां दो दिवसीय कार्यक्रम होना है।

भगदड़ होने के बाद लगातार स्पीकरों से कहा जा रहा था कि पंडाल से सभी लोग बाहर निकलें। भगदड़ न मचाएं। साथ ही लोगों को काबू करने के लिए पुलिस ने लाठियां भी चला दी। इसके बावजूद कार्यक्रम को आगे बढ़ाने की डिमांड होती रही।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *