Breaking News
The murder of Burari was going deeper
The murder of Burari was going deeper

Burari : हत्या का राज़ गहराया, मिले 12 फिगरप्रिंट्स

नई दिल्ली। बुराड़ी Burari इलाके में बीते शनिवार को को 11 लोगों की हत्या की गयी थी। हालाँकि ये सुसाइड है या मर्डर ,पुलिस जाँच कर रही। किन्तु अब इस मामले ने एक नया ही मोड़ ले लिया है।

Burari : फिंगरप्रिंट व अन्य कारणों ने गहराया राज़

पुलिस को घर की जाँच में 12 लोगों के अँगुलियों के निशान प्राप्त हुए है, जिनकी जांच की जा रही है। वही घर का कोई भी सामान भी बिखरा हुआ नही पाया गया। जिससे ये साबित होता है की घर के सदस्यों के साथ कोई ज़ोर ज़बरदस्ती नही की गयी है।

पुलिस द्वारा की गयी पूछताछ में घर में काम करने वाले पप्पू ने बताया कि घर का मुख्य गेट और पहली मंज़िल का गेट रात 11.30 के बाद बंद हो जाता था। लेकिन, घटना के बाद रविवार सुबह यह खुला मिला। पुलिस को शक है कि आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद खुद गेट खोलकर बाहर गया होगा। पुलिस गली में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। ताकि आरोपी के बारे में कोई सुराग मिल सके।

सोची समझी साजिश के तहत..

नई दिल्ली स्थित भाटिया परिवार ने एक कुत्ता पाला हुआ था। पप्पू के अनुसार, कुत्ते को रात में अक्सर खुला छोड़ दिया जाता था, लेकिन रविवार को जब पुलिस पहुंची तो कुत्ता दूसरी मंजिल पर बंधा मिला। पुलिस की मानें तो पूरी वारदात के लिए ठोस योजना बनाई गई। इसी वजह से कुत्ते को वारदात से पहले ऊपर ले जाकर बांधा गया था, जिससे वारदात के समय वह कोई परेशानी न खड़ी करें।

About Samar Saleel

Check Also

Prime Minister Modi said saudi arabia is india's most valuable partner

Saudi Arabia भारत का सबसे मूल्यवान साझीदार : PM मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान से बातचीत ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *