Modi : आज प्रधानमंत्री का उपवास, नहीं रुकेगा कोई काम

देश के प्रधानमंत्री Modi एक बार फिर उपवास पर हैं। आज प्रधानमंत्री के साथ देश के तमाम भाजपा कार्यकर्त्ता भी उपवास पर रहेंगे। लेकिन यह उपवास इसलिए और खास होगा क्योंकि उपवास के दौरान मोदी अपना कार्य प्रतिदिन की भांति ही जारी रखेंगे।

एक बार फिर Modi का सद्भावना उपवास

आज पीएम मोदी विपक्ष के अलोकतांत्रिक रवैए के खिलाफ उपवास कर रहे हैं। उपवास की वजह विपक्षियों का पुरे बजट सत्र के दौरान सदन को बाधित करना है। इस बार मोदी के इस उपवास में भाजपा के सांसद व अन्य नेता भी शामिल रहेंगे ।

रविशंकर प्रसाद पटना में, राधामोहन सिंह मोतिहारी में, निर्मला सीतारमन चेन्नई में, महेश शर्मा नोएडा में, जेपी नड्डा वाराणसी में और प्रकाश जावड़ेकर बेंगलुरु में, उपवास पर रहेंगे। दिल्‍ली में सुषमा स्‍वराज, राजनाथ सिंह, मेनका गांधी, मीनाक्षी लेखी, स्मृति ईरानी, धर्मेंद्र प्रधान, पीयूष गोयल, सुरेश प्रभु आद‍ि नेता उपवास रखेंगे।

गोधरा दंगों समेत कई बार रख चुके हैं सद्भावना उपवास

देश के प्रधानमंत्री मोदी का ये पहला उपवास नहीं होगा। इससे पहले भी पीएम कई मौकों पर उपवास रख चुके है। इन उपवास में मोदी गोधरा के दंगो पर भी शांति के लिए उपवास रख चुके हैं। उस समय मोदी ने 72 घंटों का उपवास रखा था।

उपवास के बाद भी कार्य रहेगा जारी ,मोदी रक्षा प्रदर्शनी में भी जायेंगे आज
  • आज पीएम पुरे दिन कार्य करेंगे।
  • आज मोदी चेन्‍नई में रक्षा प्रदर्शनी (डिफेंस एक्सपो) में भी शामिल होंगे।
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस उपवास को व‍िरोधी दल कांग्रेस ढोंग बता रही है।
  • हालाँकि इससे पहले कांग्रेस ने उपवास रखा था ,जबकि कांग्रेस का उपवास उसके लिए खुद फ़ज़ीहत बन गयी थी। इसकी वजह एक ऐसी वीडियो का वायरल होना बन गया था जिसमें कांग्रेसी नेताओं के एक रेस्तरां में छोले-भटूरे का लुत्फ ले रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *