केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी स्टेज पर हुए बेहोश

महाराष्ट्र/शिर्डी। केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी महाराष्ट्र के शिर्डी में एक कार्यक्रम के दौरान अचानक बेहोश होकर स्टेज पर ही गिर पड़े। नितिन गडकरी शिर्डी में स्थित राहुरी कृषि विद्यापीठ के 33वें दीक्षांत समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान मंच पर महाराष्ट्र के राज्यपाल चेन्नामनेनी विद्यासागर राव भी मौजूद थे।

Yamuna Express way के यात्रियों का होगा बीमा

राष्ट्रगान समाप्त होते ही दोबारा गिर पड़े

इसके बाद उनितिन गडकरी को थोड़ा पानी पिलाया गया और पेड़ा खिलाया गया। इसके बाद गडकरी राष्ट्रगान के लिए खड़े हुए लेकिन उनकी इतनी ठीक नहीं थी कि वो ज्यादा देर तक खड़े रह सके। जैसे ही राष्ट्रगान समाप्त हुआ गडकरी फिर अचानक गिर पड़े,उन्हें तुरंत राज्यपाल और उनके गार्ड ने संभाला और कुर्सी पर बैठा दिया।

पंडाल एयर टाइट और दीक्षांत समारोह के कपड़े

कार्यक्रम के बाद में केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी की हालत को देखते हुए उन्हें तुंरत अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पत्रकारों से बात करते हुए कहा गड़करी ने कहा ‘कार्यक्रम में पंडाल एयर टाइट था और मैंने पदविदान सभा (दीक्षांत समारोह) में कपड़े पहने थे। ऑक्सीजन की कमी होने के कारण मुझे चक्कर आ गया था। अब मैं ठीक हूं,चिंता करने वाली कोई बात नहीं है। बहुत सारे लोगों ने मेरी चिंता की, जिसके लिए मैं उनका आभारी हूं।

Bulandshahar violence : इंस्‍पेक्‍टर सुबोध की हत्‍या में फौजी का नाम सामने आया!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *