Breaking News

Noida : प्रोफेसर ने छात्रा से किया बलात्कार

नोएडा। आईआईटी जोधपुर के एक प्रोफेसर द्वारा अपनी पूर्व छात्रा के साथ बृहस्पतिवार को यहां कथित तौर पर बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़िता ने Noida नोएडा के थाना सेक्टर 20 में मुकदमा दर्ज कराया है।

दिल्ली से Noida के

पीड़िता के अनुसार प्रोफेसर ने नौकरी दिलाने के बहाने उसे दिल्ली से Noida नोएडा के सेक्टर 16 ए स्थित गैस अथारिटी आफ इंडिया लिमिटेड : गेलः कंपनी के गेस्ट हाउस में बुलाया था जहां आरोपी ने उससे दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी प्रोफेसर को हिरासत में ले लिया है।

थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि दिल्ली निवासी पीड़िता ने बीती रात मामला दर्ज कराया कि विवेक विजयवर्गी नामक प्रोफेसर ने उसके साथ सेक्टर-16 स्थित गेल कंपनी के गेस्ट हाउस में बृहस्पतिवार को दुष्कर्म किया। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने महिला को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी प्रोफेसर सेक्टर 16 ए स्थित गेल कंपनी के एक कार्यक्रम में भाग लेने आया था। वह कंपनी के गेस्ट हाउस में ही रुका था।

थाना प्रभारी ने कहा कि पीड़िता प्रोफेसर की पूर्व छात्रा है। उसने वर्ष 2000 में कोटा स्थित एक एकेडमी में पीड़िता को कोचिंग दी थी। उन्होंने बताया कि पीड़िता का पति बैंक में नौकरी करता है तथा महिला इस समय बेरोजगार है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के अनुसार उसने नौकरी के लिए प्रोफेसर से संपर्क साधा। नौकरी दिलाने का लालच देकर प्रोफेसर ने उसे सेक्टर-16 ए स्थित गेल कंपनी के गेस्ट हाउस में बुलाया तथा उसके साथ बलात्कार किया।
उन्होंने बताया कि आरोपी व पीड़िता दोनों पहले से एक-दूसरे को जानते हैं। पुलिस आरोपी प्रोफेसर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। प्रोफेसर के अनुसार उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है।

 

About Samar Saleel

Check Also

सीएम योगी ने मुरादाबाद पहुंच सर्वेश सिंह को दी श्रद्धांजलि, कहा-पूर्व सांसद का योगदान स्मृतियों में रहेगा

अमरोहा:  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अमरोहा जनसभा करने के बाद मंगलवार दोपहर बाद मुरादाबाद के रतनूपुरा ...