Breaking News

सेमी न्यू़ड वीडियो के जरिये इस बार पूनम नहीं जीत पाई फैंस का दिल, लोग दे रहे गालियां

पूनम पांडे हर वक्त किसी ना किसी नए कारनामे के कारण सुर्खियों में रहती हैं। इस बार उन्होंने फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे के एक गाने पर एक सेमी न्यू़ड वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला है जो ज़ाहिर सी बात है कि तेज़ी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में पूनम के बेबाक अंदाज़ को देख कुछ लोग हमेशा की तरह उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ हमेशा की तरह उन्हें गालियां दे रहे हैं। लेकिन उनकी ये तस्वीरें किसी को भी आपत्तिजनक ही लगेंगी।

गौरतलब है कि अश्लील कंटेंट डालने के कारण, पूनम पांडे को पहले भी इंस्टाग्राम ब्लॉक कर चुका है लेकिन हर बार वो उतनी ही बेबाकी से वापस आ जाती हैं। इस बार भी उनके इस वीडियो पर हंगामा तय है।

पूनम पांडे की अश्लील तस्वीरें
हमेशा रहती हैं वायरल

पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, वे अपने सोशल एकाउंट पर जुड़े फैंस के साथ एडल्ट तसवीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं और उनका ये हॉट अंदाज अक्सर वायरल हो जाता है।

पूनम पांडे की अश्लील तस्वीरें
बस मौका मिल जाए

बता दें कि पूनम अपनी बोल्डनेस की वजह से काफी बार विवादों में भी फंस चुकी हैं। चाहे न्यू ईयर हो, होली-दीवाली हो, क्रिसमस हो या क्रिकेट टीम का मैच, पूनम हर मौके पर न्यूड होने को तैयार हो जाती हैं।

पूनम पांडे की अश्लील तस्वीरें
कभी नहीं चूकतीं

Loading...

वे हर खास मौके पर अपना हॉट और सेक्सी अंदाज दिखाने से कभी नहीं चूकती हैं। पूनम एक एडल्ट फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें उन्होंने काफी एडल्ट सीन दिए थे।पूनम पांडे की अश्लील तस्वीरें
कई बार हो चुका है विवाद

हाल ही में अपनी टॉपलेस फोटोशूट को लेकर चर्चा में आई थीं। अपनी बोल्डनेस की वजह से पूनम कई बार विवादों में भी फंस चुकी हैं।

पूनम पांडे की अश्लील तस्वीरें
लोग देते हैं गालियां

जहां कई उनकी बोल्डनेस के मुरीद हैं वहीं उनकी बोल्डनेस पर उन्हें कई लोग भद्दे-भद्दे कमेंट्स करते भी दिखाई दे जाते हैं।पूनम पांडे की अश्लील तस्वीरें
अजीबोगरीब हरकतें

किसी काम की उपलब्धि नहीं बल्कि अपने ऐसे ही अजीबोगरीब हरकतें, ट्विटर पर डाले गए नग्न तस्वीरें की वजह से ही वो चर्चाओं में बने रहने के लिए जानी जाती हैं।

पूनम पांडे की अश्लील तस्वीरें
सेमी न्यूड तस्वीरें

विश्व कप क्रिकेट के तुरंत बाद, वह सेमी न्यूड तस्वीरें पोस्ट की और बताया कि इन तस्वीरों को भारतीय क्रिकेट टीम को प्रेरित करेगा।

Loading...

About News Room lko

Check Also

याद पिया की आने लगी’ में दिव्या के एक्टिंग ने दिखाया ऐसा जलवा

फिल्म ‘यारियां’ व ‘सनम रे’ की निर्देशक दिव्या खोसला कुमार ने फिल्मों में एक बार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *