Breaking News

फेस्टिव सीजन के मौके पर अपनी इस फैमिली कार पर ग्राहकों को जबरदस्त छुट दे रही है मारुती

देश की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी Maruti Suzuki अपनी कार Maruti Suzuki Eeco पर फेस्टिव सीजन के मौके पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। अगर आपकी फैमिली बड़ी है और आप कोई किफायती गाड़ी खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो Maruti Suzuki Eeco को खरीदने के लिए यह समय बहुत ही ज्यादा फायदेमंद साबित हो सकता है। यहां हम जानेंगे कि इस समय फैमिली कार Eeco को कितने फायदों के साथ खरीदा जा सकता है।

पावर और स्पेसिफिकेशन

पावर और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Maruti Suzuki Eeco में 1196 CC का 4 सिलेंडर वाला G12B इंजन दिया है जो कि 6 हजार Rpm पर 54kw की पावर और 3000Rpm पर 101Nm का टॉर्क जनरेट करता है। माइलेज की बात करें तो यह गाड़ी प्रति लीटर पेट्रोल में 15.37 किमी का माइलेज दे सकती है, वहीं प्रति किलो सीएनजी में 21.94 किमी का माइलेज दे सकती है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन की बात करें तो इस कार की लंबाई 3695mm, चौड़ाई 1600mm, ऊंचाई 1560mm, व्हीलबेस 2425mm और वजन 1250 किलो है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो फ्रंट में वेंटिलेटिड डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। 5 सीटर और 7 सीटर ऑप्शन में आने वाली इस गाड़ी में 35 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है।

कीमत

कीमत की बात की जाए तो Maruti Suzuki Eeco की एक्स शोरूम कीमत 3,55,205 रुपये है।

क्या है ऑफर

डिस्काउंट की बात की जाए तो मारुति सुजुकी इको (Maruti Suzuki Eeco) की खरीद पर काफी डिस्काउंट मिल रहा है।

मारुति सुजुकी इको (Maruti Suzuki Eeco 7 Seater): इस कार पर कुल 50 हजार रुपये तक की बचत हो रही है। कंज्यूमर ऑफर 25 हजार, एक्सचेंज ऑफर 20 हजार और कॉर्पोरेट ऑफर 5 हजार रुपये है।

मारुति सुजुकी इको (Maruti Suzuki Eeco 5 Seater): इस कार पर कुल 40 हजार रुपये तक की बचत हो रही है। कंज्यूमर ऑफर 15 हजार, एक्सचेंज ऑफर 20 हजार और कॉर्पोरेट ऑफर 5 हजार रुपये है।

About News Room lko

Check Also

नारायणमूर्ति ने चार महीने के पोते को गिफ्ट किए ₹240 करोड़ के शेयर, अब कंपनी में बची इतनी हिस्सेदारी

इंफोसिस के संस्थापक एनआर नारायण मूर्ति ने अपने चार महीने के पोते एकाग्र रोहन मूर्ति ...