Breaking News

एशिया की सेक्सिएस्ट स्त्रियों में से एक है यह एक्ट्रेस, जिनका बोल्ड लुक देख पागल हो जाएंगे आप

निया शर्मा बॉलीवुड  टीवी की सबसे खूबसूरत हीरोइनों में से एक हैं. 2016  2017 में उन्हें एशिया की टॉप-50 सेक्सिएस्ट स्त्रियों में से एक होने का खिताब मिला था. इंस्टाग्राम पर ही उनके 3.2 मिलियन फॉलोअर हैं.

इतना बहुत ज्यादा है यह बताने के लिए कि निया के प्रशंसकों में उनका कितना क्रेज है. निया भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए फोटोज़ डालती रहती हैं. आज 29 वां जन्मदिन मना रहीं निया के इस खास दिन के मौके पर हम उनकी जिंदगी की तमाम बातों से रूबरू होतो हैं.

पहले नेहा शर्मा था नाम
निया का नाम पहले नेहा शर्मा था. लेकिन नेहा नाम कॉमन होने के चलते उन्होंने अपना नाम निया कर लिया. निया ने नयी दिल्ली के एक इंस्टीट्यूट से मॉस कम्युनिकेशन की पढ़ाई की है. ब्रिटेन के ईस्टर्न आई अखबार की ओर से जारी टॉप 50 सेक्सी एशियाई स्त्रियों की सूची में निया को वर्ष 2016 में तीसरा  वर्ष 2017 में दूसरा जगह मिला था.

2010 में निया ने सीरियल काली एक अग्निपरीक्षा से टीवी पर डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने धारावाहिक बहनें में एक्टिंग की. 2011 में निया का एक सीरियल आया, एक हजारों में मेरी बहना है. इस इमोशनल ड्रामा के लिए निया को बेस्ट एक्ट्रेस पॉपुलर का अवॉर्ड भी मिला.

2017 में निया शर्मा ने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ट्विस्टेड (Twisted) में लीड एक्ट्रेस का भूमिका निभाया. यह भूमिका निया के टीवी के भूमिका से बहुत ज्यादा अलग था. पर उनकी इस किरदार को पसंद किया गया. इसके बाद निया फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में भी नजर आईं. जल्द वह जमाई राजा 2 में दिखेंगी.

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...