Breaking News

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर सांसद ने अस्पताल में कराई साफ-सफाई व किया फल वितरण

प्रतापगढ़। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर सांसद संगम लाल गुप्ता व भाजपा पदाधिकारियों ने सेवा सप्ताह के रूप में जिला अस्पताल परिसर में साफ-सफाई कर स्वच्छता का संदेश दिया और मरीजों में फल वितरण कर उनका हाल चाल जाना और उसके पश्चात सांसद संगम लाल गुप्ता ने मोदी जी के जन्मदिन के अवसर पर रक्तदान कर उपस्थित लोगों से कहा कि रक्तदान करना मानवीय कर्मों में सबसे महान कर्म है।


रक्त दान करने में भले ही चंद मिनट लगते हैं लेकिन रक्तदाता की जिदगी के यह कुछ मिनट किसी और को एक नई जिदगी प्रदान कर देते हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि रक्तदान को अपनी जिम्मेदारी बनाएं। रक्तदान दाता के लिए भी लाभदायक है। यह शरीर में उच्च कोलेस्ट्रॉल, हृदय रोगों और आयरन ओवरलोड के जोखिम को कम करता है। वहीं स्वास्थ्य से जुड़े अनेक मुद्दों का पता लगाने में मदद करता है और रक्त को शुद्ध करता है।

उन्होंने आगे कहा कि दिन-रात देशसेवा में लीन रहने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर जन सेवा ही हमारी तरफ से उनको जन्मदिन का सर्वोत्तम उपहार होगा।

इस दौरान सांसद संगम लाल गुप्ता ने सीएमओ से आयुष्मान कार्ड को हर पात्र व्यक्ति तक तेजी से पहुचाने का निर्देश दिया और मरीजों को इलाज और उनकी सस्ती दवाएं बिना किसी परेशानी मिल सके निर्देश दिया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष हरि ओम मिश्र जी के साथ जिले के सभी सम्मानित वरिष्ठ पदाधिकारीगण भी मौजूद रहें। रिपोर्ट- विश्वजीत सिंह

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...