Breaking News

रायबरेली: जिलाधिकारी से मिला सपा का प्रतिनिधिमंडल

रायबरेली। समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमण्डल पूरे जनपद में बढ़ती अराजकता एवं पुलिस की निष्क्रियता को लेकर जिलाधिकारी नेहा शर्मा से मिला और अवगत कराया कि अवांछनीय एवं अराजकतत्व बेखौफ होकर लक्जरी गाडियों से घूम रहे हैं जिससे जिले मे दहशत का महौल बना हुआ है। आम आदमी एवं महिलायें अपने को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

प्रतिनिधि मंडल ने डीएम को ये भी बताया की यद्यपि समाजवादी पार्टी अराजकता एवं अपराध के घटना की विरोधी है। सोमू ढाबा की घटना को लेकर एक युवक की मृत्यु हुई। समाजवादी पार्टी इस पर दुःख प्रकट करती है। मृतक परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करती है। वही ये मांग करती है कि निर्दोषों को न फंसाया जाय।

सोमू ढाबा की घटना को लेकर धरना प्रदर्शन एवं कैडिंल मार्च शहर में हुआ। जिसमें एक विशेष जाति को लेकर जिला प्रशासन की उपस्थिति में अभद्र शब्दों में लेकर गालियां दी गई। जिससे जिले में आक्रोश व्याप्त है एवं वर्ग संघर्ष की स्थिति उत्पन्न हो रही है। उक्त घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधि डीएम से मांग किया कि उक्त मामले को संज्ञान लेकर विडियो की जांच कराकर कार्यवाही करने का कष्ट करे, जिससे भविष्य में ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके।

प्रतिनिधी मंडल में सपा जिलाध्यक्ष राम बहादुर यादव, ऊंचाहार विधायक डॉ मनोज कुमार पाण्डेय,पूर्व विधायक रामलाल अकेला, मो. इलियास, रविन्द्र पाण्डेय, राम सेवक वर्मा, वीरेन्द्र यादव, मिश्रीलाल चौधरी, रंजीत यादव, जितेन्द्र मौर्य, शमशाद खान, जागेश्वर यादव, राजेन्द्र यादव, रामे यादव, राम विलास यादव, कौशलेन्द्र प्रताप सिंह आदि।

रिपोर्ट-रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

अखिलेश-डिंपल दोनों ने उपचुनाव से शुरू की सियासी पारी, पति-पत्नी के नाम है अनोखा रिकॉर्ड

कन्नौज: अब तक 16 बार लोकसभा चुनाव की गवाह रही इत्रनगरी दो बार उपचुनाव की ...