Breaking News

घर पर सो रहे रिटायर्ड दरोगा का गला रेतकर हत्या का प्रयास

फ़िरोज़ाबाद। थाना खैरगढ़ के गांव नगला हिम्मत में घर में सो रहे रिटायर्ड दरोगा को बीती देर रात अज्ञात हमलावर ने धारदार हथियार से गला रेत कर जान से मारने का प्रयास किया। शोर मचाने के बाद हमलावर अपने जूते छोड़कर भागने में सफल रहा। दरोगा के पुत्र ने थाने में लिखित तहरीर दी है। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैरगढ़ में मेडिकल के लिए भेजा, जहां से चिकित्सकों ने सरकारी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। यहां से परिजन प्राइवेट ट्रॉमा सेंटर ले गए।

जानकारी के अनुसार थाना खैरगढ़ क्षेत्र नगला हिम्मत निवासी यशपाल सिंह पुत्र भोला सिंह उम्र 72 वर्ष अपने घर पर सो रहे थे। बीती देर रात्रि करीब 12:15 बजे अज्ञात हमलावर ने चार दिवारी फांद कर उनके कमरे में प्रवेश कर लिया और किसी धारदार हथियार से उनके गले पर प्रहार कर दिया। गला कटने के बाद रिटायर्ड दरोगा ने हमलावर को पकड़ने का प्रयास किया किंतु वह अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहा।

आसपास के लोगों की माने तो हमलावर चारदीवारी के बाहर अपने जूते उतार कर दीवार फांद कर अंदर गया और किसी धारदार हथियार से घटना को अंजाम दिया। वही थाना पुलिस इस कातिलाना हमले की गुत्थी सुलझाने के प्रयास में लगी हुई है। सीओ शिकोहाबाद अजय चौहान ने बताया की मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।  रिपोर्ट- फरमान बबलू

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...