Breaking News

Shraddha Kapoor को मिला पाकिस्तानी का किरदार

श्रद्धा कपूर Shraddha Kapoor पहले फ़िल्म ’हैदर’ में एक कश्मीरी लड़की की भूमिका निभा चुकी है, जिसके लिए उन्हें बेहद सरहाया गया था। अब श्रद्धा फिर एक मुस्लिम लड़की के किरदार में हैं और यह रहती है पाकिस्तान में। कह सकते हैं श्रद्धा के फिल्मी करियर में पहली बार होगा जब वह पाकिस्तानी नागरिक के रूप में एक डांसर का किरदार निभाती नज़र आएंगी।

Shraddha Kapoor रेमो डिसूजा की आगामी डांस फिल्म

श्रद्धा कपूर Shraddha Kapoor रेमो डिसूजा की आगामी डांस फिल्म में वरुण धवन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगी।बता दें कि आज ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। पूरी टीम कल ही पंजाब के अमृतसर पहुंच गई थी। इसके बाद इसका एक शेड्यूल लंदन में भी है। नोरा फतेही, सोनम बाजवा भी इसी फिल्म का हिस्सा हैं। 8 नवंबर को इसे रिलीज किया जाएगा। भूषण कुमार इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इससे पहले वो ’एबीसीडी 2’ में भारतीय डांस ट्रुप के लिए प्रतिस्पर्धा करते हुए नज़र आई थीं। नई फिल्म में वरुण धवन एक भारतीय डांसर की भूमिका निभा रहे हैं, इसलिए वरुण और श्रद्धा को इस फिल्म में एक-दूसरे के साथ मुकाबला करते हुए देखना काफी दिलचस्प होगा।
वरुण धवन और श्रद्धा कपूर अपनी पिछली सुपरहिट फिल्म “एबीसीडी 2“ के बाद इस फिल्म में एक बार फिर एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नज़र आएंगे। ’स्त्री’ की सफलता के बाद श्रद्धा की आगामी फिल्में ’साहो’, ’छिछोरे’, ’साइना’ और ’एबीसीडी’ की अगली किस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

 

About Samar Saleel

Check Also

बाबा रामदेव को सुप्रीम कोर्ट का निर्देश- सभी शिकायतकर्ताओं को बनाएं पक्षकार

बाबा रामदेव ने कोविड महामारी के दौरान एलोपैथिक दवाईयों को लेकर की गईं कथित टिप्पणियों ...